होम /न्यूज /मनोरंजन /चर्चा में सोशल मीडिया स्टार Muskan Sharma, ऑर्गनाइज किया ब्लड डोनेशन कैंप, हर तरफ हो रही तारीफ

चर्चा में सोशल मीडिया स्टार Muskan Sharma, ऑर्गनाइज किया ब्लड डोनेशन कैंप, हर तरफ हो रही तारीफ

मुस्कान, सोशल मीडिया पर पुराने सीन और हिट सॉन्ग्स के सीन रीक्रिएट करने के लिए भी जानी जाती हैं.

मुस्कान, सोशल मीडिया पर पुराने सीन और हिट सॉन्ग्स के सीन रीक्रिएट करने के लिए भी जानी जाती हैं.

मुस्कान शर्मा (Muskan Sharma) ना सिर्फ इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म बल्कि यूट्यूब का भी जाना-माना चेहरा हैं. मुस्कान, सो ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    सोशल मीडिया इन दिनों ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसके जरिए कुछ प्रतिभाशाली कलाकार अपनी पहचान कायम करने में सफल हुए हैं. ऐसा ही नाम हैं एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मुस्कान शर्मा (Muskan Sharma). जो ना सिर्फ इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म बल्कि यूट्यूब का भी जाना-माना चेहरा हैं. मुस्कान, सोशल मीडिया पर पुराने सीन और हिट सॉन्ग्स के सीन रीक्रिएट करने के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं.

    मुस्कान शर्मा अपने जबरदस्त कॉन्टेंट के साथ ही अपने नेक कामों के लिए भी जानी जाती हैं. बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मुस्कान शर्मा ने कामगार कल्याण मंडल हॉल, अंधेरी ईस्ट, मुंबई में रक्तदान शिविर का आयोजन किया और उन्होंने अपना रक्तदान भी किया. जिसके लिए मुस्कान की हर तरफ तारीफें हो रही हैं.

    इस मौके पर एक्ट्रेस मुस्कान शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाई-टेक ब्लड सेंटर से जुड़ी मेरी एक दोस्त ने मुझे ब्लड डोनेशन के बारे में बताया और उसने मुझसे कहा कि आप सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं, अगर आप शिविर का आयोजन करते हैं और स्वयं रक्तदान करते हैं, तो बहुत से लोग प्रेरित होंगे. उनकी बातों से मुझे प्रेरणा मिली और मैंने आज इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया.

    मुस्कान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने जबरदस्त कॉन्टेंट के लिए जानी जाती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर मुस्कान के 7.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं. वहीं मुस्कान का यूट्यूब पर ब्लॉग चैनल भी है, जिस पर उनके 2.1 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इसके अलावा मुस्कान कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रही हैं. उनके म्यूजिक वीडियो जुत्तियां और रफ्ता-रफ्ता खूब पसंद किए गए थे.

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें