एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताई कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' की शूटिंग बंद होने की असली वजह!

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताई कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' की शूटिंग बंद होने की असली वजह

कमल हासन (Kamal Haasan) की 'इंडियन 2' (Indian 2) जब से फ्लोर पर आई है, सुर्खियों में बनी हुई है. पहले सेट पर हुई क्रेन दुर्घटना फिर कोविड-19 के कारण, फिर राज्य विधानसभा चुनावों के कारण मूवी बंद पड़ी है. इस बारे में मूवी की हिरोइन काजल अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में इस बात का खुलासा किया है कि 'इंडियन 2' की शूटिंग क्यों ठप है.

  • Share this:
    कमल हासन (Kamal Haasan) की 'इंडियन 2' (Indian 2) इस समय की मोस्ट अवेटेड मूवी में से एक है. शंकर (Shankar) द्वारा निर्देशित फिल्म में फीमेल रोल के लिए काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को लिया गया है. फिल्म जब से फ्लोर पर आई है, सुर्खियों में बनी हुई है. पहले फरवरी 2020 में सेट पर एक क्रेन दुर्घटना हो गई थी, जिसके चलते शूटिंग रोक दी गई थी. उसके बाद COVID-19 महामारी के कारण शूट बंद हो गया था. उसके बाद कमल हासन के राज्य विधानसभा चुनावों (State Assembly Elections) में बिजी होने के कारण फिल्म बंद रही. चुनावों के बाद कमल हासन लोकेश कांगराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'विक्रम' (Vikram) शुरू करने वाले है. इस बीच दर्शक कई बार सवाल कर चुके हैं कि फिल्म पर काम कब शुरू होगा.

    इसको लेकर हाल ही में हैदराबाद में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में इस बात का खुलासा किया है कि 'इंडियन 2' की शूटिंग क्यों ठप कर दी गई है. काजल का कहना है कि फिल्म के ज्यादातर क्रू मेंबर्स अमेरिका से हैं, जिन्हें COVID 19 के बाद से लगाए गए कई तरह के प्रतिबंधों के कारण ट्रेवल करने में परेशानी आ रही है. ये सबसे बड़ी वजह है मूवी की शूटिंग रुकने की.

    साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकीं काजल ने पहले इस मूवी को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की थी और कहा था कि उन्हें पहली बार कमल हासन और शंकर जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला है. बता दें काजल ने फिल्म में अपने रोल के लिए मार्शल आर्ट फॉर्म कलारीपयट्टू (Kalaripayattu) भी सीखा है. लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) इस मल्टीस्टारर फिल्म को बना रहा है, जिसमें प्रिया भवानी शंकर, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, बॉबी सिम्हा और विवेक भी अहम रोल में दिखेंगे. अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि फिल्म का शूट जल्दी शुरू हो ताकि बड़े पर्दे पर ये मूवी आ सके.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.