साउथ के टॉप म्यूजिक डायरेक्टर से शादी कर रहीं एक्ट्रेस Keerthy Suresh?

साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश

साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) को लेकर पहले र्यूमर थी कि वे एक राजनेता के बेटे से शादी करने के बाद अपने फिल्मी करिअर को गुडबाय कहने वाली हैं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने इसे महज एक अफवाह बताया था और उन्हें लेकर खबरें हैं कि वे साउथ इंडस्ट्री के टॉप म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविंचदर (Anirudh Ravichander) संग शादी की प्लानिंग कर रही हैं.

  • Share this:
    साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) इन दिनों अपने लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि कीर्ति जल्द ही म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) के साथ शादी कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इस साल एक नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं. हालांकि शादी की खबरों को लेकर अब तक न तो कीर्ति ने कुछ कहा है और न ही अनिरुद्ध की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है. ये दोनों स्टार 'रेमो' (Remo), 'थाना सेरधा कूटम' (Thaana Serndha Kootam), 'अग्न्याथवसी' (Agnyaathavasi) जैसी और भी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

    पहली उड़ी थी फिल्में छोड़ने की अफवाह
    इससे पहले कीर्ति सुरेश को लेकर ऐसी भी र्यूमर थी कि वे एक राजनेता के बेटे से शादी करने के बाद अपने फिल्मी करिअर को गुडबाय कहने वाली हैं. हालांकि, बाद में 'महाआरती' एक्ट्रेस ने किसी नेता के बेटे से शादी करने और फिल्में छोड़ने पर चुप्पी तोड़ी थी और इस तरह की खबरों का खंडन किया था और अब कीर्ति म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट पर दावा किया जा रहा है कि कीर्ति और अनिरुद्ध न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि वे दोनों जल्द ही शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं.

    कीर्ति के पास हैं कई फिल्मों के ऑफर्स
    फिलहाल कीर्ति अपने करिअप पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं. वहीं अनिरुद्ध अभिनेता विजय की 'मास्टर' जैसी फिल्मों के लिए अपने शानदार संगीत के लिए चर्चा में रहे हैं. कीर्ति को साल 2020 में 'Good Luck Sakhi', 'Rang De' and Marakkar: Arabikadalinte Simham और नेटफ्लिक्स की Miss India जैसी फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था. इस साल भी कीर्ति 2 तमिल, 1 तेलुगू और एक मलयालम फिल्म में काम कर रही हैं. इनके अलावा अगले साल यानी 2022 के जनवरी वे सुपरस्टार महेश बाबू संग 'Sarkaru Vaari Paata' में नजर आएंगी. इससे साफ जाहिर होता है कि कीर्ति का आने वाले सालों में फिल्मों को गुडबाय कहने का कोई इरादा नहीं है.

    2002 में की थी फिल्मी करिअर की शुरुआत
    कीर्ति ने अपने करिअर की शुरुआत साल 2002 में आई 'Pilots' फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस से की थी. इसके बाद वे 'Achaneyanenikkishtam' और 'Kuberan' में बाल कलाकार की भूमिका में दिखीं. इन दोनों फिल्मों के बाद कीर्त लंबे ब्रेक पर गई और फिर 2013 में उन्होंने फिल्म 'Geethaanjali' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला.
    कीर्ति को अभिनय की कला विरासत में मिली है क्योंकि उनकी मां मेनका भी एक अभिनेत्री हैं जबकि पिता सुरेश कुमार फिल्म निर्माता हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.