Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस khushboo sundar का दिखा गजब का ट्रांसफोर्मेशन, 51 की उम्र में दे रहीं छोटी हीरोइनों को भी टक्कर

एक्ट्रेस khushboo sundar का दिखा गजब का ट्रांसफोर्मेशन, 51 की उम्र में दे रहीं छोटी हीरोइनों को भी टक्कर

एक्ट्रेस khushboo sundar का दिखा गजब का ट्रांसफोर्मेशन, आप भी देखिए...

एक्ट्रेस khushboo sundar का दिखा गजब का ट्रांसफोर्मेशन, आप भी देखिए...

Actress Khushboo Transformation: हिंदी से साउथ और फिर राजनीति का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस (South indian Actress) खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar) 51 साल की हैं, लेकिन इतनी उम्र में भी वो छोटी हीरोइनों को टक्कर दे रही हैं. कभी नो 93 किलो की हुआ करती थीं और अब उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) की फेमस हीरोइन खुशू सुंदर (Khushboo Sundar) आज राजनीति का बड़ा चेहरा हैं. बीते महीने ही उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है. राजनीति में आने से पहले वो सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग के दम पर राज करती थीं. 51 साल की खुशबू सुंदर इस उम्र में भी खूबसूरती (Khushboo Sundar Transformation) के मामले में छोटी हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. राजनीति और एक्टिंग के परे वो इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं.

    दरअसल, खुशबू सुंदर ने 20 किलो वजन घटाया है, जिसमें उनका लुक काफी हद तक पहले से बदल गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हेल्थ ही वेल्थ है और हमें अपना ध्यान रखना चाहिए. अगर मैं 10 लोगों को भी वजन घटाने और फिट रहने के लिए प्रेरित कर पाई तो यह मेरी सफलता होगी.’ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इससे पहले भी उन्होंने अपनी तुलनात्मक फोटो शेयर करके 15 किलो वजन घटाने की जानकारी फैंस को दी थी.

    khushboo sundar Transformation

    एक्ट्रेस खुशबू ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस और बढ़े वजन को लेकर कहा था कि ‘एक वक्त पर उनका करीब 93 किलो वजन था. उन्होंने इसी वजन के साथ ही वर्कआउट करना शुरू किया था. वजन घटाने के बाद वो 79 किलो की थीं और वो 10 किलो और वेट लूस करना चाहती थीं. उन्होंने अपना लक्ष्य 69 किलो का बना रखा था.’

    क्या है खुशबू सुंदर का रूटीन?

    एक्ट्रस खुशबू सुंदर ने अपने ट्वीट में रूटीन को लेकर कहा था कि ‘वजन घटाने का सबसे बड़ा कारण लॉकडाउन था. वो अपने ट्रांसफोर्मेशन के लिए लॉकडाउन को बड़ा कारण मानती हैं. 70 दिनों तक उनकी किसी ने भी मदद नहीं की थी और वो अपनी सारी चीजें खुद ही संभालती थीं. वो घर का हर काम करती थीं. फिर चाहे पोछा मारना, कपड़े धोना, बागवानी करना ही करना क्यों ना रहा हो. यहां तक कि उन्होंने टॉयलेट तक साफ किया.’

    Tags: South cinema, South cinema News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर