पेरिस में मल्लिका शेरावत पर जानलेवा हमला, नकाबपोशों ने मारपीट कर आंसू गैस का स्प्रे भी छिड़का

मल्लिका शेरावत (File Photo)
मल्लिका शेरावत (File Photo)

पेरिस में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर जानलेवा हमला करने और आंसू गैस छोड़ने की घटना सामने आई है. मल्लिका के साथ यह घटना दोस्त की शादी से लौटते समय एक अपार्टमेंट में हुई. घटना के वक्त मल्लिका के साथ उनका एक दोस्त भी उनके साथ था.

  • Pradesh18
  • Last Updated: November 19, 2016, 9:47 PM IST
  • Share this:
पेरिस में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर जानलेवा हमला करने और आंसू गैस छोड़ने की घटना सामने आई है. मल्लिका के साथ यह घटना दोस्त की शादी से लौटते समय एक अपार्टमेंट में हुई. घटना के वक्त मल्लिका के साथ उनका एक दोस्त भी उनके साथ था. वारदात 11 नवंबर की रात हुई थी, पुलिस ने उसका का खुलासा गुरुवार को किया.

जानकारी के अनुसार, अपार्टमेंट के पास कुछ नकाबपोश लोगों ने मल्लिका शेरावत के साथ मारपीट करने के बाद उन पर आंसू गैस भी छोड़ी. घटना के वक्त मल्लिका के साथ मौजूद उनके दोस्त ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. मल्लिका के दोस्त ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वो फ्लैट के पास पहुंचे वहां कुछ नकाबपोशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर दिया.

पुलिस के मुताबिक इस हमले में मल्लिका बाल-बाल बच गईं, लेकिन वह बुरी तरह डरी हुई हैं.



गौरतलब है कि ये वही अपार्टमेंट है जहां कुछ दिनों पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां के साथ भी मारपीट और लूटपाट हुई थी. किम आजतक उस सदमे से उबर नहीं पाई हैं.
पुलिस के मुताबिक हमले का असली कारण पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस का मानना है कि यह घटना लूटपाट के इरादे से की गई है और हमलावर वहां पहले से मौजूद थे, जो पूरी तैयारी के साथ आए थे. अंधेरा होने और सभी हमलावरों के मुंह पर नकाब होने के चलते मल्लिका किसी को देख नहीं पाईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज