• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बंगाली एक्ट्रेस Payal Ghosh का दावा एसिड अटैक की हुई कोशिश, अनुराग कश्यप पर लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप

बंगाली एक्ट्रेस Payal Ghosh का दावा एसिड अटैक की हुई कोशिश, अनुराग कश्यप पर लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप

उन्होंने पहले बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

उन्होंने पहले बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

बंगाली (Bengali) एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनपर एसिड अटैक (Acid Attack) की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि उनपर रॉड से हमले की कोशिश भी हुई. कुछ समय पहले वो उस समय सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बंगाली (Bengali) एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) कुछ समय पहले उस समय सुर्ख़ियों में आ गई थीं जब उन्होंने बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि अनुराग ने 2013 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को दिए गए अपने बयान में कश्यप ने कहा था कि उस समय वो एक शूटिंग के लिए श्रीलंका में थे. अनुराग ने उनपर लगे आरोपों को झूठ बताया था, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अनुराग से पूछताछ भी की थी. पायल ने इस मामले में ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) तक से मदद मांगी थी.

    अब उनके एक और वीडियो ने सनसनी मचा दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनपर एसिड अटैक (Acid Attack) करने की कोशिश की गई है. पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रही है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर अटैक किया है. पायल ने बताया कि वो घटना के समय अंधेरी स्थित अपने घर से निकलीं थीं. जैसे ही वो अपनी कार में बैठ ही रही थीं कि कुछ लोगों ने उनपर अटैक कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा उनपर एसिड फेंकने की कोशिश की गई. पायल ने कहा कि हमलावरों का चेहरा मास्क से ढका हुआ था. उनको इस हमले में कुछ चोटें भी आई हैं.

    पूरी घटना बताते हुए पायल ने दावा किया कि उनपर रॉड से हमले की कोशिश की गई. इसके साथ ही हमलावरों के हाथ में एसिड जैसा कुछ था. इसके बाद वो चिल्लाने लगीं जिस कारण हमलावर वहां से भाग गए. इस घटना में रॉड से उनके बाएं हाथ पर चोट आई है. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही है. पायल ने इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो हाथ की चोट दिखा रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए पायल ने लिखा दर्द की वजह से पूरी रात सो नहीं पाई. इस हादसे के बाद पायल घोष सदमे में हैं. पायल के वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट कर फैंस जल्दी ठीक होने की मैसेज भेज रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज