अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष की मदद को आगे आया महिला आयोग, मांगी लिखित शिकायत

अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (photo credit: instagram/@iampayalghosh)
अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (photo credit: instagram/@iampayalghosh)

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया. पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट को भी टैग किया है और मदद की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की है. यौन शोषण के इस मामले पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संज्ञान ले लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा ने पायल घोष के इस ट्वीट के बाद उनसे लिखित शिकायत देने को कहा है. आपको बता दें कि इसके पहले अभिनेत्री पायल घोष ने सोशल मीडिया पर पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई थी.

बता दें कि पायल घोष ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया'. पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए आगे लिखा- 'कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए'.


पायल घोष के इस ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि कल रात मैनं पायल घोष के ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है​ कि साल 2015 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. इस मामले में उन्हें एक लिखित शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज