West Bengal Election: पायल सरकार ने भाजपा के लिए भरा नामांकन पत्र, जानिए बंगाल में BJP और TMC के फिल्मी चेहरे

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तैयार पायल सरकार, फैंस से मांगा सपोर्ट

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तैयार पायल सरकार, फैंस से मांगा सपोर्ट

West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल सिनेमा से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती को श्यामपुर से और अंजना बसु को सोनारपुर दक्षिण से टिकट दिया है और इनके बाद अब पायल सरकार (Payal Sarkar) ने भी नामांकन पत्र भरा है. उन्हें भाजपा ने बेहाला विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:
West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में ममता बनर्जी की टीएमसी और बीजेपी लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई हैं. चुनाव में अधिक से अधिक वोट हासिल करने के लिए सेलेब्स को पार्टियों का हिस्सा बनाने की पुरानी नीति है. दोनों ही पार्टियों में फिल्मों से ताल्लुक रखने वाले कई नामचीन चेहरे हैं. टीएमसी में पहले से ही नुसरत जहां और मिमि चक्रवर्ती थीं और इस साल भी कई नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा जा रहा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी में भी सिनेमा से ताल्लुक रखने वाले कई चेहरे शामिल हुए हैं. हाल ही में टॉलीवुड एक्ट्रेस पायल सरकार ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी और अब उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल कर दिया है.

पायल सरकार ने भरा नामांकन

पायल ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बेहाला विधानसभा (Behala East assembly) क्षेत्र से नामांकन पत्र भरने की जानकारी दी है और साथ ही फैंस से इस नई राजनीतिक यात्रा के लिए सपोर्ट भी मांगा है. तस्वीर पर पायल के फैंस जय श्री राम कर कमेंट कर रहे हैं और फैंस कह रहे हैं आपको पूरा सपोर्ट रहेगा, आप जीत भी हासिल करेंगी. मालूम हो कि पिछले दिनों ही कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री पायल सरकार (Payal Sarkar) ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामा था और उन्हें चुनावी मैदान में भी उतारा जा रहा है.


ये सेलेब्स भी थाम चुके बीजेपी का दामन

पायल सरकार (Payel Sarkar) के अलावा BJP ने अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती को श्यामपुर से और अंजना बसु को सोनारपुर दक्षिण से टिकट दिया है. इससे साफ जाहिर है कि अब भाजपा भी टीएमसी की सेलिब्रिटीज पर दाव खेल रही है. पिछले दिनों ही नुसरत जहां के करीबी दोस्त यश दासगुप्ता भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बारे में भी कहा जा रहा है कि पार्टी उन्हें भी किसी न किसी सीट से चुनाव में उतार सकती है. हाल ही में मिथुन कोलकाता के वोटर बने हैं जबकि इससे पहले वे मुंबई के मतदाता थे.

टीएमसी की ओर से मैदान में होंगे ये सेलिब्रिटी



वहीं ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की टीएमसी (Trinamool Congress) कंचन मल्लिक, सायानी घोष, सोहम चक्रवर्ती, जून मल्लिआ, निर्देशक राज चक्रवर्ती आदि के नाम अपने उम्मीदवारों की सूची में पहले ही घोषित कर चुकी है. इसमें से कंचन मल्लिक को हुगली के उत्तरपारा से, सोहम चक्रवर्ती को चांदीपुर से, निर्देशक राज चक्रवर्ती को बैरकपुर से, सायंतिका को बांकुरा से, जून मल्लिआ को मिदनापुर सदर से, सायानी घोष को आसनसोल दक्षिण से, क्रिकेटर मनोज तिवारी को हावड़ा के शिबपुर से और कौशानी मुखर्जी को कृष्णानगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज