1 साल की जेल की सजा के बाद एक्ट्रेस राधिका कोरोना की चपेट में, दायर की सजा पर रोक की अपील!

 दायर की सजा पर रोक की अपील

दायर की सजा पर रोक की अपील

एक्टर सरथकुमार (Sarathkumar) और उनकी पत्नी राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) को चेक बाउंस मामले (Cheque Bounce Case) में स्पेशल कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुनाई थी. अब अपडेट आ रहा है कि राधिका कोविड (COVID-19) पॉजिटिव निकली हैं. रिपोर्ट आने के बाद सरथकुमार ने अपील दायर कर सजा पर रोक लगाने की मांग की है.

  • Share this:
हाल ही में तेलुगू फिल्‍मों के मशहूर ऐक्‍टर और पॉलिटिशियन सरथकुमार (Sarathkumar) और उनकी पत्नी राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) को चेन्‍नई की विशेष अदालत ने चेक धोखाधड़ी मामले में 1 साल की जेल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद अब अपडेट आ रहा है कि राधिका कोविड (Covid-19) पॉजिटिव निकली हैं. रिपोर्ट आने के बाद सरथकुमार ने अपील दायर कर सजा पर रोक लगाने की मांग की है. फिलहाल राधिका को एक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. एक महीने पहले सरथकुमार भी कोरेना की चपेट में आए थे, जिसके बाद वो जल्दी ही ठीक हो गए थे. लेकिन हाल ही में कोरोना वैक्सीन लेने वाली राधिका अब इसके लपेटे में आ गई हैं.

बता दें राधिका और सरथकुमार पिछले कुछ हफ्तों से तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly election) के चलते प्रदेशभर में प्रचार के लिए धूम रहे थे. एक दिन पहले तक राधिका स्वस्थ थीं और उन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट भी दिया था. अब उनका चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें साल 2019 में इस मामले में सरथकुमार और राधिका के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद दोनों ने मद्रास हाई कोर्ट में गुहार लगाई थी कि उनके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई को रद्द किया जाए, लेकिन कोर्ट ने यह अर्जी खारिज कर दी थी. दोनों पर आरोप हैं कि 2014 में उनकी कंपनी मैजिक फ्रेम्‍स ने रेडियंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड से दो करोड़ रुपये उधार लिए थे. जिसके बदले ऐक्‍टर ने बाद में कुछ पैसों के चेक दिए थे, लेकिन 2017 में दिए गए ये चेक बाउंस हो गए थे.



आर. सरथकुमार 130 से ज्यादा तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. उन्‍होंने 2007 में ऑल इंडिया समथुवा मक्‍कल पार्टी की स्‍थापना की और विधायक भी रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज