• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Samantha Akkineni ने सोशल मीडिया से हटाया पति Naga Chaitanya का सरनेम, यूजर्स लगाने लगे कई तरह के कयास!

Samantha Akkineni ने सोशल मीडिया से हटाया पति Naga Chaitanya का सरनेम, यूजर्स लगाने लगे कई तरह के कयास!

Samantha Akkineni ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटाया 'अक्किनेनी',  सरनेम

Samantha Akkineni ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटाया 'अक्किनेनी', सरनेम

अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) एक बार फिर चर्चा में हैं. सामंथा ने अपने पति का सरनेम ‘अक्किनेनी’ हटा दिया है, जिसके बाद से कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं. उनके अकाउंट पर फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि सामंथा और उनके पति के बीच अनबन हो गई है क्या?

  • Share this:

    नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) की बहू और सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family man 2) के बाद से लगातार चर्चा में हैं. इस बीच वो अपने सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव दिख रही हैं. अब सामंथा एक बार फिर चर्चा में हैं. उसका कारण है उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स (Social Media Account) के डिस्प्ले नेम में किए बदलाव, जो कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. दरअसल सामंथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी हटा दिया है, जिसके बाद से कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं. उनके अकाउंट पर फैंस कमेंट कर कई तरह के कयास लगा रहे हैं कि सामंथा और उनके पति अक्किनेनी नागा चैतन्य के बीच अनबन हो गई है क्या? यही कारण है कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से उनका सरनेम हटा दिया है.

    सामंथा ने शुक्रवार को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने डिस्प्ले नेम ‘सामंथा अक्किनेनी’ को हटा कर केवल ‘S’ कर दिया है. हालांकि फेसबुक हैंडल पर अभी तक चुप्पी ही दिखाई दे रही है. सामंथा ने अब तक ऐसा करने के पीछे का कोई कारण नहीं बताया है. ऐसे में सामंथा के फैंस को लग रहा है कि सामंथा और उनके पति अक्किनेनी नागा चैतन्य के बीच कुछ अनबन तो नहीं हो गई है. फैंस एक्ट्रेस से इसको लेकर जवाब भी मांग रहे हैं और इसी इंतजार में हैं कि वो जल्द इसपर बात करें.

    सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family man 2) के बाद से लगातार चर्चा में हैं.

    बता दें, सामंथा ने 2010 में ‘ये माया चेसावे’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उस समय उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ‘सामंथा रुथ प्रभु’ नाम लिखा हुआ था. बाद में इसे साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी के बाद बदल दिया था और इसे सामंथा ने सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर अपना पूरा नाम ‘सामंथा अक्किनेनी’ कर दिया था. नागा चैतन्य और सामंथा की 2017 में शादी हुई थी.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा हाल ही में मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आई थीं. इसके बाद अब वो विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ तमिल फिल्म ‘काथू वाकुला रेंडू काधल’ में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज