• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एक्ट्रेस Sameera Reddy के ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ, Video पोस्ट कर शेयर किया फिटनेस सीक्रेट, देखिए

एक्ट्रेस Sameera Reddy के ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ, Video पोस्ट कर शेयर किया फिटनेस सीक्रेट, देखिए

शेयर किया फिटनेस सीक्रेट, कहा ‘उम्मीद है मैं आपको मोटिवेट करती हूं’!

समीरा रेड्डी (Actress Sameera Reddy) को प्रेगनेंसी के बाद बढ़े वजन के कारण कई बार ट्रोल (Troll) होना पड़ा था, हाल ही में उन्होंने सात किलो वेट लॉस (Weight Loss) किया है, जिसका वीडियो शेयर कर उन्होंने फिटनेस सीक्रेट शेयर किया है.

  • Share this:
    साउथ (South) और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Actress Sameera Reddy) अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. काफी समय से वो अपने बढ़ते वेट को लेकर लाइमलाइट में रह रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि पहली प्रेगनेंसी (Pregnancy) के समय उनका वजन 105 किलो हो गया था और वो एलोपेसिया एरियाटा नाम की बीमारी से ग्रसित हो गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें कई तरह की परेशनियों का सामना करना पड़ा था. धीरे धीरे उन्होंने आत्मविश्वास दिखाते हुए अपनी फिटनेस (Fitness) पर काम करना शुरू किया. कई समय से वो अपने ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) और वेट लॉस (Weight Loss) में लगी हैं. हाल ही में उन्होंने 7 किलो वजन कम किया है, जिसके बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) फॉलोअर्स को सीक्रेट बताया है. वीडियो (Fitness Video) शेयर करते हुए समीरा ने बताया कि सही डाइट खाने के अलावा किसी भी तरह की इमोशनल ईटिंग या स्नैकिंग न करें (NO to snacking). हेल्दी ईटिंग पर सबसे ज्यादा ध्यान दें.






    समीरा रेड्डी ने करीब सात किलो वजन कम किया है. समीरा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिटनेस के लिए हर शुक्रवार मुझे मोटिवेट करता है और ये आप लोगों की मदद के बिना नहीं हो पाता. उम्मीद करती हूं कि मैं आप लोगों को भी मोटिवेट कर रही हूं. समीरा आगे लिखा, मैं हमेशा से ही पोर्शन कंट्रोल में यकीन रखती थी. इमोशनली में कुछ भी खाती-पीती नहीं हूं और स्नैकिंग से दूर रहती हूं. मॉम बनने के बाद आप काफी थकी हुई और लेजी महसूस करती हैं, कई बार खाना स्किप हो जाता है और आप सेनैकिंग करने लगती हैं, उससे बचें’.

    कुछ समय पहले भी समीरा रेड्डी ने खुद की एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने कितना ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है. ये सब उन्होंने योग और हफ्ते में चार बार बैडमिंटन खेलकर किया. शादी के बाद समीरा रेड्डी की लाइफ काफी बदल गई थी. फिट बॉडी और अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे के बाद इंडस्ट्री को छोड़ दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज