फिल्मों में एंट्री करने जा रही है एक और स्टार किड शिवात्मिका, जानिए कौन हैं इनके पेरेंट्स

शिवात्मिका instagram

शिवात्मिका instagram

तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) में कई स्टार किड्स अपनी पहचान बना चुके हैं. इस लिस्ट में अब एक नया नाम जुड़ने वाला है वो है दिग्गज स्टार जोड़ी डॉ राजशेखर (Dr Rajshekhar) और जीवीथा (Jivitha) की सबसे छोटी बेटी शिवात्मिका राजशेखर का.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 6:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) में कई स्टार किड्स अपनी पहचान बना चुके हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है. ये वो स्टार किड्स हैं जिन्होने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से अपनी जगह बनाई है. इस लिस्ट में सूर्या, कार्थी, सिम्बु, विक्रम प्रभु, गौतम कार्तिक, कीर्ति सुरेश, वरालक्ष्मी सरथकुमार और अथर्व मुरली कुछ बड़े नाम है. इस फेहरिस्त में अब एक नया नाम जुड़ने वाला है वो है दिग्गज स्टार जोड़ी डॉ राजशेखर और जीवीथा की सबसे छोटी बेटी शिवात्मिका राजशेखर, जो नन्दा पेरियासामी द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म से कॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

इस अनटाइटल्ड फिल्म में गौतम कार्तिक मुख्य भूमिका में हैं और शिवात्मिका लीड रोल में होंगी. इसके अलावा चेरन, सरवनन, डैनियल बालाजी और जैकलीन भी अहम रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म 'बिग बॉस' पर आधारित है, लेकिन इसका सैटअप एक गांव में किया गया है. रिपोर्टस् के मुताबिक मूवी की शूटिंग मार्च में शुरू होने की उम्मीद है और इसे दीवाली तक रिलीज किया जा सकता है.

डॉ राजशेखर (Dr Rajshekhar) जन्म से तमिलियन थे जिन्होंने भारथिराज की 'पुदुमई पेन' में एक खलनायक को तौर पर करियर की शुरुआत की, लेकिन उन्होंने तेलुगु सिनेमा में 'इत्तौथांडा पुलिस' के साथ स्टारडम पाया और अब तक टॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा हासिल किए हुए हैं. डॉ राजशेखर प्रोफेशन से डॉक्टर हैं. वहीं जीवीथा तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसके बाद उन्हें राजशेखर से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज