लाइव टीवी

शादी के 1 साल में ही पति से अलग हो रही है ये एक्‍ट्रेस, बताई ऐसी वजह

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 11:31 PM IST
शादी के 1 साल में ही पति से अलग हो रही है ये एक्‍ट्रेस, बताई ऐसी वजह
श्‍वेता बसु ने की पति से अलग होने की घोषणा.

एक्‍ट्रेस श्‍वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने फिल्‍म 'मकड़ी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. उनके पति रोहित मित्‍तल (Rohit Mittal) फिल्‍म निर्माता हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 11:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी दमदार अदाकारी से अलग पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस श्‍वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने बड़ी घोषणा की है. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट के जरिये जानकारी दी है कि वह और उनके पति फिल्‍म निर्माता रोहित मित्‍तल (Rohit Mittal) आपसी रजामंदी से शादी को तोड़ रहे हैं. बता दें कि दोनों की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी. पति से अलग होने के पीछे की वजह भी श्‍वेता बसु ने अपने पोस्‍ट में बताई है.

श्‍वेता बसु प्रसाद ने फिल्‍म 'मकड़ी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. अब उनका वैवाहिक बंधन तोड़ने की जानकारी देने वाला पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में श्‍वेता बसु प्रसाद ने रोहित मित्तल को हमेशा उन्‍हें प्रेरित करने और उन्हें खूब अच्छी यादें देने के लिए भी धन्यवाद भी कहा है.

 




 



View this post on Instagram





 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on






एक्ट्रेस श्‍वेता बसु प्रसाद ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'रोहित मित्तल और मैंने आपसी रजामंदी से वैवाहिक जीवन को खत्म करने और अपने रास्तों को अलग करने का फैसला लिया है. महीनों के चिंतन के बाद, एक-दूसरे के हित को ध्यान में रखते हुए हम इस फैसले तक पहुंचे हैं.'

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on






उन्‍होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हर किताब को नहीं पढ़ा जा सकता. इसका मतलब यह नहीं है कि किताब खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता. कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है'

यह भी पढ़ें: VIDEO: आगे-आगे चल रही थीं गौरी, पीछे-पीछे उनका गाउन संभाल रहे थे शाहरुख खान

कश्‍मीर की वादियों में शादी रचाने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर