अपना शहर चुनें

States

बिहार में किया सनी लियोनी ने PHED एग्जाम में टॉप, एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट...

सनी लियोनी
सनी लियोनी

राज्य के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग यानी PHED के परिणाम (Results) आने पर जो नाम टॉप पर था वो सनी लियोनी (Sunny Leone) का था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2019, 2:45 PM IST
  • Share this:
हाल ही में बिहार से जुड़ी एक खबर सामने आई जिसमें सनी लियोनी, जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में पहले नंबर पर आई हैं.  राज्य के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग यानी PHED के परिणाम आने पर जो नाम टॉप पर था वो सनी लियोनी नाम की लड़की का ही था.

दरअसल यह बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी नहीं हैं, बल्कि 13 मई, 1991 को जन्मी सनी लियोनी नामक महिला हैं, जिनका एप्लिकेशन आईडी जेइसी/0031211 है और उनके पिता का नाम लियोना लियोनी है. ये खबर जहां एक तरफ पूरे देश में फ़ैल गई वहीं सोशल मीडिया के जरिए सनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी.

सनी लियोनी ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा, 'HAHA, Im so glad the OTHER me has scored so well !!!!! lol...'





बता दें बिहार में सनी लियोनी नाम की छात्रा ने 98.5 का स्कोर किया है और एजुकेशन प्वॉइंट में 73.50 अंक प्राप्त किए हैं. वहीं एक्सपीरियंस प्वॉइंट के रूप में 25 नंबर मिले हैं. इस तरह सनी लियोनी ने मेरिट लिस्ट में टॉप किया है.


वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी की बात करें तो वो इन दिनों रणविजय सिंह सिंघा के साथ स्प्लिट्सविला का के एपिसोड शूट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटों का जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरों के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी लिखी थी. जोकि काफी ज्यादा वायरल भी रही.

ये भी पढ़ें-
साल 1994 में बनी थीं मिस यूनिवर्स, आज तक मेंटेन है सुष्मिता सेन की वही फिटनेस...
पाकिस्‍तान को शाहरुख खान ने दी 45 करोड़ की मदद? जानें Viral Video की हक़ीकत

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज