Sunny Leone ने शेयर की थ्रोबैक Photo, कैप्शन में देश के लिए लिखा बेहद खास मैसेज, पढ़िए

कैप्शन में देश के लिए लिखा बेहद खास मैसेज

कैप्शन में देश के लिए लिखा बेहद खास मैसेज

एक्ट्रेस की तरह भी एक पहचान बना चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर केरल ट्रिप की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और साथ में आज के समय के लिए सबसे जरूरी मुद्दे कोविड 19 (COVID-19) को लेकर एक अवेयरनेस मैसेज लिखा. पढ़िए पूरा पोस्ट...

  • Share this:
सनी लियोनी (Sunny Leone) को आज एक्ट्रेस की तरह भी एक पहचान मिल चुकी है. सनी ने अपने अलग अंदाज से सभी के दिलों को जीत लिया है. पिछले कुछ दिनों से वो एंकर रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के साथ अपने आने वाले टीवी शो के लिए केरल में शूटिंग कर रही थीं. रियलिटी शो की शूटिंग के अलावा वो वहां अपने पति डैनियल के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रही थीं और केरल (Kerala) के खूबसूरत नजारों को इंजाय कर रही थीं.

हाल ही मुंबई लौटने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर केरल ट्रिप की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और साथ में आज के समय के लिए सबसे जरूरी मुद्दे कोरोना को लेकर अवेयरनेस मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा #StayAtHome #BreakTheChain....एक्ट्रेस ने लोगों से घर पर रहने और प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आग्रह किया ताकि कोविड 19 (COVID-19) की चेन को तोड़ा जा सके और फिर से विकराल रूप ले रही महामारी से बचा जा सके.

कैप्शन में देश के लिए लिखा बेहद खास मैसेज




वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सनी लियोन, मम्मूटी (Mammootty) स्टारर मलयालम फिल्म 'मधुरा राजा' (Malayalam film titled Madhura Raja) में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने एक डांस नंबर किया था. इसके साथ ही उन्होंने एक और मलयालम फिल्म 'रंगीला' ‘Rangeela’ की भी घोषणा की है, जिसमें वो लीड रोल में होंगी. फिलहाल फिल्म की टीम दूसरे शेड्यूल के लिए हम्पी जाने की योजना बना रही है. कुछ दिन पहले ही सनी की एक और साउथ फिल्म 'शीरो' (Shero) का टीजर सामने आया था, जिसने सभी को चौंका दिया था. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वो एक साउथ इंडियन महिला (South Indian woman) का रोल कर रही हैं. फिल्म मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज