अक्षय कुमार की 'खट्टा-मीठा' एक्ट्रेस त्रिशा OTT प्लेटफॉर्म पर मचाएंगी धमाल, इस पोलिटिकल थ्रिलर में आएंगी नजर

trisha

trisha

एक्ट्रेस त्रिशा (Trisha) की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म परमपधम विलयट्टू (Paramapadham Vilayattu) का लंबे समय से इंतजार चल रहा है. उसको लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि अब ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर मई 2019 में ही आ चुका था. इसमें हिरोइन याने त्रिशा डॉक्टर है जो एक राजनीतिक दुश्मनी में फंस जाती हैं और उससे कैसे बाहर आती हैं ये दिखाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
एक्ट्रेस त्रिशा (Trisha) की आने वाली पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म परमपधम विलयट्टू (Paramapadham Vilayattu) बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि अब ओटीटी (OTT) पर रिलीज होगी. फिल्म को पिछले महीने थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. के थिरुगननम (K Thirugnanam) की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज क्यों की जा रही है इसका कारण फिलहाल पता नहीं चला है. फिल्म का ट्रेलर मई 2019 में ही आ चुका था, जिसके बाद से दर्शकों को फिल्म का इंतजार है.

फिल्म Paramapadham Vilayattu के ट्रेलर से फिल्म का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे डॉक्टर बनीं त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan) एक राजनीतिक दुश्मनी में फंसकर उससे बाहर निकलती हैं. फिल्म में एक्टर नंदा (Nandha) भी अहम भूमिका में हैं. मूवी का म्यूजिक अमरेश गणेश (Amaresh Ganesh) ने बनाया है. बता दें कि त्रिशा कृष्णन हिन्दी फिल्म 'खट्टा मीठा' (Khatta Mitha) में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थीं.

Youtube Video


फिल्म का एक प्रमोशन इवेंट पिछले साल फरवरी में चेन्नई में किया गया था. हालांकि इसमें त्रिशा शामिल नहीं हो पाईं थी. फिल्म पेट्टा (Petta) के बाद त्रिशा की आखिरी फिल्म थी गौतम वासुदेव मेनन (Gautham Vasudev Menon) की एक शॉर्ट मूवी ‘कार्तिक डायल सेथ्या येन’ (Karthik Dial Seytha Yenn). इसके अलावा वो मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में भी काम कर रही हैं. उनके पास कुछ तमिल फिल्में जैसे Garjanai, Sathuranga Vettai 2 और Raangi भी है. त्रिशा इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वो कई बड़ी हिट फिल्में कर चुकी हैं. ऐसे में ये पॉलिटिकल थ्रिलर कैसी होगी ये देखने का इंतजार दर्शक कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज