Home /News /entertainment /

actress vimala raman vinay rai to marry soon read details inside bhojpuri south raya

40 की उम्र में दुल्हन बनेंगी साउथ एक्ट्रेस Vimala Raman, तमिल विलेन की बनेंगी पत्नी! जानें कौन है दूल्हा

40 की उम्र में दुल्हन बनेंगी साउथ एक्ट्रेस Vimala Raman, तमिल विलेन की बनेंगी पत्नी!

40 की उम्र में दुल्हन बनेंगी साउथ एक्ट्रेस Vimala Raman, तमिल विलेन की बनेंगी पत्नी!

Vimala Raman Marriage! साउथ सिनेमा (South Cinema) की ब्यूटी क्वीन विमला रमन (Vimala Raman) को लेकर खबर है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने 40 की उम्र में सात फेरे लेने का फैसला किया है.

साउथ सिनेमा (South Cinema) की फेमस एक्टर विमला रमन (Vimala Raman) अक्सर अपनी फिल्मों और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार हैडलाइन्स में आने की वजह कुछ और ही है. वो वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका 40 साल की उम्र में दुल्हन बनने का फैसला है. कहा जा रहा है कि वो एक्टर विनय राय (Vinay Rai) के साथ सात फेरे लेंगी. खबर ये भी है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. हालांकि, अभी तक परिवार की ओर से शादी को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है.

एक्ट्रेस विमला रमन और हैंडसम हंक विनय राय के रिलेशनशिप (Vimala Raman-Vinay Rai Relationship) की खबरें मीडिया में उस समय तेज हो गई थीं, जब दोनों साथ में मालदीव वेकेशन के लिए गए थे. यहां से उन्होंने साथ में ढेरों तस्वीरें शेयर की थी और इसके बाद इन्हें साथ में कइयों बार स्पॉट किया गया. अब इन्हें लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो दोनों जल्द ही अपनी शादी का ऐलान करेंगे. आपको बता दें कि विनय ने अपने करियर की शुरुआत जीवा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उन्नाले उन्नाले’ से की थी. इस मूवी के बाद से वो चॉकलेट बॉय बन गए. उनकी फीमेल फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट है. वो फीमेल फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने Jeyam Kondan और Endrendrum Punnagai जैसी फिल्मों में काम किया है.

Vimala Raman vinay rai to marry soon 2

विनय ने इसके बाद 2017 में फिल्म ‘Thupparivalan’ में बतौर विलेन काम किया और यहां से भी वो खूब पॉपुलर हुए. अब उनकी आने वाली फिल्मों में ‘Oh My Dog’ है, जिस सूर्या द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इसमें अरुण विजय और उनका बेटा अर्नव लीड रोल में होंगे. इससे पहले भी वो एक्टर सूर्या के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया था.

विमला रमन ने के बालाचंद्र की 100वीं फिल्म से किया था डेब्यू

अब वहीं, अगर साउथ एक्ट्रेस विमला रमन की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया में जन्मी 40 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत प्रकाश राज की निर्मित के बालाचंद्र की 100वीं फिल्म ‘पोई’ से की थी. इसके बाद भी उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया. उन्हें आखिरी बार सुंदर सी की फिल्म ‘Iruttu’ में देखा गया था. अब वो इन दिनों ‘Grandma’ में काम कर रही हैं, जो कि मलयालम और तमिल में रिलीज की जाएगी.

Tags: South Indian Actress, South Indian Beauty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर