Home /News /entertainment /

adivi sesh starrer and sandeep unnikrishnan real story major gets leaked online after release bhojpuri south mogi

Major: रिलीज के कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक Adivi Sesh की 'मेजर', 80 करोड़ में बनी फिल्म के टिकट भी हैं सस्ते

इंटरनेट पर आई अदिवि सेष की फिल्म मेजर

इंटरनेट पर आई अदिवि सेष की फिल्म मेजर

मेजर फिल्म (Major Movie) को रिलीज हुए एक दिन पूरा नहीं किया था कि फिल्म को कुछ लोगों ने ऑनलाइन लीक कर दिया है. Adivi Sesh स्टारर को लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं लेकिन इंटरनेट पर आने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा. इसे 80 करोड़ के बजट से बनाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘मेजर’ (Major movie) लेकर मूवी लवर्स के बीच खूब चर्चा हो रही है और इसके मेकर्स और स्टार कास्ट इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना चाहते हैं. इसलिए महेश बाबू (Mahesh Babu) ने फिल्म के टिकिट प्राइज को कम रखा है. 3 जून को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों (Show Timing for Major) में रिलीज हो चुकी है और देखने वालों ने इसकी खूब तारीफ की है. खास बात ये है कि जिस शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के शौर्य और वीरता पर ये फिल्म बनी हैं उनके पेरेंट्स ने इसका शानदार फीडबैक दिया है. वहीं लोग भी इसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि अब ये ऑनलाइन लीक भी गई है. बताया जा रहा है फिल्म रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर ही इंटरनेट अपलोड कर दी गई है.

यहां लीक हुई ‘मेजर’ फिल्म

जानकारी के अनुसार, अदिवि सेष (Adivi Sesh) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) स्टारर मेजर को Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और अन्य साइटों पर लीक कर दिया गया है. ये निश्चित रूप से अभिनेता के प्रशंसकों के लिए दुखद खबर है, जिसके लिए उन्होंने इतनी मेहनत की है. बताया जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों से एक्टर के फैंस काफी परेशान हैं. फिल्म को 70-80 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाया गया है और इसके टिकिट प्राइज भी कम रखे हैं.

ये फिल्में भी हो चुकीं पायरेसी का शिकार

‘मेजर’ पायरेसी की गिरफ्त में आने वाली नई फिल्म है और इससे पहले एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, यश की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’, चिरंजीवी की ‘आचार्य’, महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ जैसी बड़े बजट की फिल्में भी इस वेबसाइट ने लीक की थीं. जबकि तेलुगू राज्यों में सरकारी के आदेशानुसार, निर्माता 10 दिन तक डिस्ट्रीब्यूटर्स को टिकिट के प्राइज ज्यादा कर सकते हैं लेकिन इसे अधिक से अधिक लोगों के लिए अफॉर्डेबल बनाने के लिए मेकर्स ने फिल्म के शो कम कीमतों में रखे. वहीं अब इसके इंटरनेट पर लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है.

Sandeep Unnikrishnan के शौर्य को दर्शाती है ‘मेजर’

शशि किरण टिक्का (Shahi Kiran Tikka) द्वारा निर्देशित, ‘मेजर’ शहीद संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की प्रेरणादायी यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान को दर्शाती है. यह पहले 11 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी और इसे बाद में इसकी डेट को डिले कर 3 जून कर दिया गया था. फिल्म की समीक्षा सकारात्मक रही है और दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों को भी यह पसंद आ रही है.

अदिवि- सई के अलावा अहम रोल में हैं ये स्टार्स

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘#Major, रेटिंग: 4/5, देशभक्ति और परम बलिदान की कहानी है. हर भारतीय को इसे जरूर देखना चाहिए.. खासकर बच्चे. उन्हें साथ ले जाओ! #MajorSandeepUnnikrishnan, 26/11 के हीरो की कहानी पैन वर्ल्ड तक पहुंचनी चाहिए.ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनेगी ये.’ अदिवि शेष और सई मांजरेकर के अलावा ‘मेजर’ में प्रकाश राज (Prakash Raj), सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala), रेवती, मुरली शर्मा, अनीश कुरुविला और अन्य भी हैं. फिल्म को तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया है.

Tags: 26/11 mumbai attack, Mahesh Babu, Major, South Indian Films, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर