अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद ऋत्विक भौमिक को भी हुआ COVID-19 का संक्रमण

ऋत्विक भौमिक ने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

ऋत्विक भौमिक ने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर क्वारंटाइन में रह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2021, 12:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में काम कर चुके एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर क्वारंटाइन में रह रहे हैं.

एक्टर ने इंस्ट्राग्राम पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. अट्ठाइस वर्षीय कलाकार ने लिखा, ‘मैं आज सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और इसके बाद क्वारंटाइन में रह रहा हूं.’ उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. पिछले साल ऐमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘बंदिश बैंडिट्स’ सीरीज से एक्टर को लोकप्रियता मिली थी. इस सीरीज में श्रेया चौधरी, नसीरुद्दीन शाह समेत कई अन्य कलाकार थे.

इससे पहले दिन में, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा भी कोरोनवायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. शनिवार को, मुंबई में कोरोनवायरस के 9,108 नए मामले दर्ज किए गए, जो वायरस की दूसरी वेब के शुरू होने के बाद एक दिन में सबसे अधिक हैं.

करीना कपूर खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ अक्सर मस्ती करती दिखती हैं. फैमिली के साथ वह आउटिंग पर भी जाती रहती है. लेकिन एक्ट्रेस की फॉरेन ट्रिप्स पर कोरोना ग्रहण लग गया है. एक्ट्रेस उन दिनों को मिस कर रही हैं जब वे वेकेशन पर जाती थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और अपना ये दुख व्यक्त किया है.
वहीं, उर्वशी रौतेला ने अपने नाम पर एक नई उपलब्धि जोड़ ली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. उर्वशी ने हाल ही में इराक की नंबर 1 मैगजीन बगदाद स्टाइल स्ट्रीट (Baghdad Style street) के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है और ऐसा करने वालीं वो एशिया और बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बनी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज