• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बी के बाद अब संजय दत्त ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिग बी के बाद अब संजय दत्त ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिगबी के बाद अब संजय दत्त ने खरीदी लग्जरी कार

बिगबी के बाद अब संजय दत्त ने खरीदी लग्जरी कार

इंस्टाग्राम पेज पर संजय दत्त ने कार के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा है, न्यू एडिशन टू द फैमली!

  • Share this:
    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मर्सिडीज-बेंज की V-Class कार खरीदी तो सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. अब खबर आ रही है बिगबी के बाद अब संजय दत्त ने भी एक लग्जरी कार खरीदी है. बताया जाता है कि संजू बाबा ने एसयूपवी रेंज रोवर को अपने घर का हिस्सा बनाया है. इस कार के आने की खुशी का इजहार खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किया है. अपने इंस्टाग्राम पेज पर संजय दत्त ने कार के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा है, न्यू एडिशन टू द फैमली!

    संजय दत्त की फोटो के साथ जो कार दिखाई दे रही है वह रेंज रोवल एसवी ऑटोबायोग्राफी एलडब्लूबी है. इस एसयूवी कार का रजिस्ट्रेशन नंबर 4545 है. ये एक लग्जरी एसयूवी है, जो दमदार पावर वाले इंजन और बेहतरीन फीचर से लैस है. संजय दत्त ने जो कार खरीदी है दिल्ली में उसकी एक्स शो रूम कीमत करीब 2.11 करोड़ रुपये है.



     




    View this post on Instagram




     

    A new addition to the family! Thank you Nasir & #Landrover_ModiMotors 🙏


    A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on






    संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं. कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म भव्य है, सॉफ्ट लव स्टोरी के साथ-साथ ये फिल्म स्ट्रॉन्ग महिला किरदारों को भी दिखाती है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज