रामनवमी पर खेसारी लाल यादव की हुई लड़ाई, 'लॉकडाउन में ना लागल मेला' बोल खूब चिल्लाई 'बीवी'

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के नोक-झोक का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के नोक-झोक का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने रामनवमी (Ramnavmi) पर अपने फैंस के लिए वीडियो सॉन्ग (Video Song) उतारा है. रामनवमी पर खेसारी लाल का नया गाना लॉकडाउन में ना लागल मेला (Lockdown Mein Naa Lagal Mela) वायरल हो गया है. लोगों को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज से सजा ये गाना काफी पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 11:08 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी दुनिया के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक इस स्टार गायक-एक्टर के गाने सुपरहिट हो रहे हैं. रामनवमी पर खेसारी अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आए हैं. इस गाने में खेसारी का साथ दिया है अंतरा सिंह प्रियंका ने. लोगों को रामनवमी पर खेसारी का ये गीत काफी पसंद आ रहा है.

गाने में लॉकडाउन का जिक्र कर लोगों से मेले के नाम पर बाहर ना जाने की भी अपील की गई है. गाने में खेसारी की पत्नी उनसे मेला घुमाने की रिक्वेस्ट करती नजर आ जिसे खेसारी ने रिजेक्ट कर दिया. इस बात को लेकर दोनों में काफी लड़ाई हुई. गाने के बोल लिखे हैं रुपेश दुबे ने जबकि इसका म्यूजिक तैयार किया है मनोज आर्यन ने. गाने को खेसारी एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर शेयर किया.

Youtube Video


'लॉकडाउन में ना लागल मेला' गाने को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. एक ही दिन में इस गाने को यूट्यूब पर चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये देवी गीत लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज