बंगलिनिया के बाद Viral हुआ खेसारी का 'निक लागे ठीक लागे' गाना, अंतरा सिंह के साथ नीली लुंगी में लगाए ठुमके

यूट्यूब पर 15 अप्रैल को लॉन्च हुए खेसारी लाल यादव के नए गाने निक लागे ठीक लागे का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है.

यूट्यूब पर 15 अप्रैल को लॉन्च हुए खेसारी लाल यादव के नए गाने निक लागे ठीक लागे का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) दुनिया के बेताज बादशाह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'निक लागे ठीक लागे' (Nik Lage Theek Lage) का वीडियो लॉन्च हो गया है. यूट्यूब (Youtube) पर लॉन्च होते ही गाना वायरल हो गया. इसे मात्र कुछ ही घंटे में तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए. अंतरा सिंह (Antra Singh) के साथ खेसारी के इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव के गाने भोजपुरी फैंस को काफी पसंद आते हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना देखते ही देखते लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है. यूट्यूब पर 15 अप्रैल को लॉन्च हुए खेसारी लाल यादव के नए गाने निक लागे ठीक लागे का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इसका ऑडियो पहले ही रिलीज हो गया था. अब इसका वीडियो आया है, जिसे कुछ ही घंटों में करीब तीन लाख लोगों ने देख लिया है.

खेसारी लाल यादव के इस नए गाने के बोल लिखे हैं प्रकाश बारूद (Prakas Barud) ने. गाने के बोल को म्यूजिक से सजाया है दीपक दिलकश ने. गाने में खेसारी लाल नीली रंग की लुंगी में नजर आए. साथ में अंतरा सिंह पिंक रंग के सूट में कहर ढाती नजर आई.

Youtube Video


ऐसा नहीं है कि इस जोड़ी ने पहली बार साथ काम किया है. इससे पहले भी दोनों ने कई बार साथ काम किया है. इनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. हाल ही रिलीज हुए खेसारी के नए सॉन्ग बंगलिनिया (Bangiliniya) को एक ही दिन में 36 लाख लोगों ने देखा. पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ खेसारी का ये गाना सुपरहिट हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज