Home /News /entertainment /

Samantha ने Naga Chaitanya से तलाक के बाद मां बनने को बताया 'खूबसूरत एहसास', Pregnancy Pain पर कही ये बात

Samantha ने Naga Chaitanya से तलाक के बाद मां बनने को बताया 'खूबसूरत एहसास', Pregnancy Pain पर कही ये बात

सामंथा से मां बनने को लेकर चैतन्य ने कभी नहीं की बात

सामंथा से मां बनने को लेकर चैतन्य ने कभी नहीं की बात

Samantha Naga chaitanya: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha ruth prabhu) को लेकर ऐसी तमाम खबरें आईं कि उन्होंने बच्चे न करने की चाह में नागा चैतन्य से तलाक लिया है. उनके अबॉर्शन की अफवाह भी उड़ी थी लेकिन अब उन्होंने अपने एक बयान से साफ जाहिर कर दिया है कि उन्हें मां बनने से कोई आपत्ति नहीं थी.

अधिक पढ़ें ...

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha ruth prabhu) जबसे पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग हुई हैं तबसे वे काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही अभिनेत्री अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं और सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं लेकिन उन्हें लेकर तमाम तरह की र्यूमर्स अब भी उनका पीछा नहीं छोड़ती. सामंथा (Samantha) को लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने बच्चे न चाहने की वजह के चलते नागा चैतन्य से अपना रिश्ता खत्म किया है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि नागार्जुन की फैमिली अपने परिवार का वारिस चाहती थी लेकिन सामंथा मां बनने के खिलाफ थीं और इसलिए उन्होंने अबॉर्शन कराया था. लेकिन उनका लेटेस्ट इंटरव्यू कुछ और ही बात बयां करता है.

Samantha ने प्रेग्नेंसी वाले दर्द पर दिया रिएक्शन

सामंथा से हाल में एक इंटरव्यू के दौरान मां बनने और प्रेग्नेंसी से जुड़े दर्द को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘वास्तव में महिलाएं बहुत स्ट्रांग होती हैं. दुनिया में सबसे दर्दनाक प्रोसेस है बच्चे को जन्म देना. प्रसव यानी डिलेवरी के वक्त एक मां को दर्द भरी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. लेकिन अंत में वही मां अपने दर्द को भूल बच्चे को देखकर मुस्कुराती है.’ सामंथा के इस बयान तो यही लगता है कि उन्हें मां बनने से कोई परहेज नहीं क्योंकि उन्होंने इतनी खूबसूरती के साथ इस एक्सपीरियंस को बयां किया है. उन्होंने यह भी दावा किया कि चैतन्य ने कभी भी इस बारे में बात नहीं की.

तलाक के बाद सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रहीं सामंथा

आखिर क्या वजह हो सकती है कि उन्होंने नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला लिया है, यह बात अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आई. सामंथा ने 2 अक्टूबर को नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की थी और उस दौरान उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. फिलहाल वे स्विट्जरलैंड में एडवेंचर लाइफ को एंजॉय कर रही हैं.

विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ में कर सकतीं आइटम नंबर

वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो वे आखिरी बार ‘पुष्पा’ (Pushpa: the rise) के आइटम सॉन्ग में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ दिखी थीं जो एक ब्लॉकबस्टर मूवी है. इसी बीच खबर है कि सैम से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टार ‘लाइगर’ (Liger) के मेकर्स ने भी आइटम नंबर के लिए संपर्क साधा है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि उन्होंने अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ भी साइन की है.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर