लाइव टीवी

Lockdown Effect: 'घूमकेतू' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2 और फिल्में OTT पर रिलीज को तैयार!

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 2:43 PM IST
Lockdown Effect: 'घूमकेतू' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2 और फिल्में OTT पर रिलीज को तैयार!
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'घूमकेतू' भी ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है और अब खबर है कि नवाजुद्दीन की दो और फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं.

  • Share this:
मुंबई : देशभर में कोरोना वायरस की वजह से जारी हुए लॉकडाउन ने कई फिल्मों की रिलीज टाल दी है. वहीं टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद पड़ी है. ऐसे में OTT प्लेटफॉर्म घर बैठे दर्शकों के लिए मनोरंजन का नया साधन बनकर उभरा है. इस बीच कई निर्माता अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो', विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' जैसी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार हैं. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतू' भी ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है और अब खबर है कि नवाजुद्दीन की दो और फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'रात अकेली है' और 'बोले चूड़ियां' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं. जहां Bole Chudiyan में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया नजर आएंगी तो वहीं Raat Akeli Hai में नवाज के साथ राधिका आप्टे दिखाई देंगी. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये दोनों ही फिल्में पूरी हो चुकी हैं. लेकिन, कोरोना वायरस के कहर के बीच सिनेमाघरों में इन फिल्मों के रिलीज हो पाने की राह में मुश्किल दिखाई दे रही है. ऐसे में अब दोनों ही फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की संभावना है.

फिल्म 'बोले चूड़ियां' के सह-निर्माता राजेश भाटिया ने हाल ही में कहा था कि फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. लेकिन आज देश में जो हालात हैं, उन्हें देखते हुए यह मुश्किल ही लग रहा है कि आगामी 6 महीने तक सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज हो सकती हैं. राजेश के मुताबिक, 'हो सकता है कि सिनेमाघर खुल भी जाएं, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए साफ है कि फिल्मों को कुछ समय तक अब वह रिस्पॉन्स नहीं मिलेगा, जो पहले मिल रहा था.'








 




View this post on Instagram




 

Ghoomketu hai seedha sa lekin uski kahani hai bilkul tedhi medhi. Dikhiye iss kahani ka full version 22nd May par only on @zee5premium #GhoomketuOnZEE5 @nawazuddin._siddiqui @llaarun @raghubir_y @swanandkirkire @mahonawala @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @raginikhanna @fuhsephantom @sonypicsprodns @amitabhbachchan @ranveersingh @aslisona @laurengottlieb @chitrangda #NikhilAdvani @zee5premium


A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on






बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासे चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) ने उन्हें तलाक का नोटिस (Divorce Notice To Nawazuddin Siddiqui) भेजा है. वहीं आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ेंः Lockdown में भी राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की सगाई पर पहुंच गए थे ये स्टार्स, सामने आई तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 2:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading