Home /News /entertainment /

after prabhas suicide note now salaar team share a bts video of a massive action scene bhojpuri south mogi

फैन द्वारा आत्महत्या की धमकी देने के बाद आई Prabhas की Saalar के बारे में बड़ी जानकारी, देखें बड़े एक्शन का...

सालार का बीटीएस वीडियो वायरल

सालार का बीटीएस वीडियो वायरल

Prabhas saalar Update: प्रभास के फैन ने हाल ही में सालार (Salaar) के अपडेट न आने के लिए आत्महत्या की धमकी थी और अब इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है. मेकर्स ने फिल्म से रिलेटिड एक बड़े एक्शन सीन का बीटीएस वीडियो जारी किया है जो सालार के शूटिंग लोकेशन का है.

अधिक पढ़ें ...

प्रभास (Prabhas) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) स्टारर ‘सालार’ (Salaar) एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका खासतौर से ‘बाहुबली’ के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साहू (Saahu) और राधे श्याम (Radhe Shyam) के बॉक्सऑफिस पर कमाल न दिखाने के बाद मेकर्स और दर्शकों की इससे बहुत उम्मीदें जुड़ी है. हाल ही में एक फैन ने फिल्म के बारे में कोई अपडेट न देने को लेकर पत्र लिखकर आत्महत्या (Peabhas Fan Suicide Note) करने की धमकी दी थी और अब इस बारे में ताजा जानकारी सामने आई है. जानकारी के अनुसार, अब प्रभास और श्रुति हासन सालार के सेट पर लौटने के लिए तैयार हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) को मूवी में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी करते हुए एक वीडियो सामन आया है.

‘Salaar’ की टीम ने जारी किया BTS वीडियो

मेकर्स ने सालार के शूटिंग लोकेशन से एक बीटीसी (behind-the-scene)वीडियो शेयर किया है जिसमें केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील और आर्ट डायरेक्टर शिव कुमार किसी बड़े एक्शन सीन की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. इसके आते ही प्रभास के फैंस बहुत खुश हैं और कमेंट में लिख रहे हैं वे इसका ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते और उन्हें इससे जुड़ी हर खबर चाहिए. फिल्म के इस छोटे से बीटीसी क्लिप पर खबर बनाने तक 25 हजार से ज्यादा लाइक और साढ़े 5 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है.

‘Salaar’ का 30 फीसदी हिस्सा हो चुका शूट

आपको बता दें कि ‘सालार’ की शूटिंग काफी पहले ही शुरू हो चुकी थी और टीम ने इसका 30 फीसदी हिस्सा पूरा कर लिया था. हालांकि, बाद में प्रभास की सर्जरी के (Prabhas’s knee surgery) कारण इसे रोक दिया गया था. चूंकि अब वे ठीक हो चुके हैं और जल्द ही शूटिंग पर लौटने वाले हैं लिहाजा मेकर्स भी उन्हें फिल्माने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं. एक्शन थ्रिलर में प्रभास एक निडर और सख्त अवतार के साथ श्रुति हासन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में अपनी भूमिका के लिए प्रभास ने अपनी बॉडी में काफी बदलाव किया है, वे इसमें फिट और अधिक मस्कुलर नजर आएंगे.prabhas

200 करोड़ के बजट से बन रही ‘Salaar’

ये एक बड़े बजट की फिल्म है जिसकी लागत तकरीबन 200 करोड़ रुपए बताई जाती है. फिल्म के 2023 में तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है. प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म का निर्माण हंबल प्रोडक्शन हाउस के तहत Vijay Kiragandur कर रहे हैं.

Tags: Actor Prabhas, Prabhas

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर