Home /News /entertainment /

Prabhash के बाद Nagarjuna ने किया ये नेक काम, सांसद जे संतोष की अपील पर आगे आए तेलुगू सुपरस्टार

Prabhash के बाद Nagarjuna ने किया ये नेक काम, सांसद जे संतोष की अपील पर आगे आए तेलुगू सुपरस्टार

पर्यावरण बचाने को आगे आए प्रभास और नागार्जुन

पर्यावरण बचाने को आगे आए प्रभास और नागार्जुन

#GreenIndiaChallenge: राधे श्याम स्टार प्रभास (Prabhas) के 1643 एकड़ जमीन को गोद लेने के बाद अब नागार्जुन (Nagarjuna) भी पर्यावरण को बचाने के लिए आगे आए हैं. उन्होंने 1000 एकड़ जंगल की जमीन की सुरक्षा का बीड़ा उठाया है और वे यहां ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगवाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    पिछले दिनों ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ग्रीन इंडिया चैलेंज (#GreenIndiaChallenge) को स्वीकारा था और बाद में उन्होंने रितेश देशमुख और अक्षय कुमार को भी उनकी तरह पेड़ लगाने की अपील की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूजा के को-स्टार प्रभास (Prabhas) ने पेड़-पौधों की रक्षा करने के लिए एक बहुत बड़ा और नेक काम किया है. जी हां, इस बात का खुलासा तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने किया है. बिग बॉस तेलुगू के मेजबान ने बताया कि प्रभास ने पर्यावरण की सुरक्षा के लिए 1643 एकड़ वन भूमि को गोद लिया है. उनके बाद ही अब अक्किनेनी नागार्जुन 1000 एकड़ आरक्षित वन क्षेत्र को अपनाने के लिए आगे आए हैं.

    Prabhas on Twitter: "#Prabhas accepts the #greenindiachallenge and planted saplings along with TRS MP @MPsantoshtrs @HarithaHaram 🌿🌱♥️ https://t.co/JfQnBUGINW" / Twitter

    नाग ने राज्यसभा सांसद जे संतोष (MP J Santosh) की इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए अपने फैंस से भी अपील की है. उन्होंने अपने चाहने वालों से आग्रह किया घर से बाहर निकलने पहले कम से कम 3 पेड़ लगाएं. बता दें कि हाल ही में सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) को सांसद जोगिनपल्ली संतोष ने उनके द्वारा चलाए जा रहे अभियान में हिस्सा लेने का न्यौता भेजा था और वे इस मिशन में शामिल भी हुए.

    इसी दौरान उन्होंने प्रभास द्वारा एडोप्ट की गई 1643 एकड़ से अधिक वन भूमि का जिक्र किया जिससे ग्रीनरी को और बढ़ावा मिलेगा. प्रभास और नाग के अलावा हेटेरो ड्रग्स पार्थसारथी रेड्डी (Hetero Group) ने भी 2500 एकड़ को गोद लिया है. इन सब जानी-मानी हस्तियों के अतिरिक्त राज्य के कुछ व्यवसाइयों ने भी हजारों एकड़ जंगल की जमीन को गोद लिया है. ये सभी लोग मिलकर पूरी इमानदारी से साथ पर्यावरण को हरा भरा करने में अपना योगदान दे रहे हैं और नाग भी इस मुहिम में शामिल हो चुके हैं.

    मालूम हो कि इससे पहले भी सांसद जोगिनपल्ली के कैंपने को Vijay Thalapathi जैसी कई जानी-मानी हस्तियां प्रमोट कर चुकी हैं सांसद अब तक अपने राज्य में 16.5 करोड़ से अधिक पेड़ लगवा चुके हैं. बात अगर नाग और प्रभास के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो नागार्जुन ‘बंगाराजू’, ‘द घोस्ट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपने ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं प्रभास ‘राधे श्याम’ को प्रमोट कर रहे हैं जिसमें पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे. फिलहाल उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग शुरू कर दी है, अभिनेता के पास ‘आदिपुरुष’ और ‘सालार’ जैसी बड़े बजट की फिल्में भी हैं.

    Tags: Akkineni Nagarjuna, Nagarjuna, Prabhas, Thalapathy Vijay

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर