होम /न्यूज /मनोरंजन /

'Pushpa ki Srivalli' के बाद रिलीज हुआ' देवरान की टोली', होली की आड़ में भाभी संग देवर ने किया रोमांस- VIDEO

'Pushpa ki Srivalli' के बाद रिलीज हुआ' देवरान की टोली', होली की आड़ में भाभी संग देवर ने किया रोमांस- VIDEO

नीलकमल सिंह का नया गाना रिलीज

नीलकमल सिंह का नया गाना रिलीज

Bhojpuri Holi Song 2022: होली को अभी भले ही कुछ वक्त हो, लेकिन भोजपुरी गीत-संगीत (Bhojpuri Holi Songs) की दुनिया में होली की खुमारी चढ़ने लगी है. नीलमकल अपने पुष्पा की श्रीवल्ली गाने के जरिए पहले ही छाए हुए हैं और अब उन्होंने देवरान के टोली जारी किया है.

अधिक पढ़ें ...

    #VIDEO | #नीलकमल सिंह #होली गीत | देवरान के टोली | Dj Video | Bhojpuri Holi Song 2022: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में इन दिनों होली गानों की बहार है, जिसके आरिस्ट हर रोज ही नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkama Singh) भी इस रेस में पीछे नहीं है, वे भी बैक टू बैक गाने ना भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Gaana) लॉन्च कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने ‘पिचकारियां के मजा लेलs’ रिलीज किया था और अब उनका देवरान के टोली (Devran Ke Toli) जारी हुआ है. यह गाना Wave Music ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 4 मार्च 2022 को लॉन्च किया है जिसमें वे रंगों से सराबोर दिख रहे हैं.

    देवरान के टोली (Devran Ke Toli Video Song) को दर्शकों का शानदार रेस्पांस मिल रहा है और होली आने तक इस पर कई मिलियन्स व्यूज आ चुके होंगे. चूंकि ये सॉन्ग रंगों के त्यौहार पर बेस्ड है लिहाजा इसका बैकग्राउंड भी बहुत कलरफुल दिख रहा है. वीडियो में नीलकमल अपनी को-स्टार संग रोमांटिंक अंदाज में होली खेलते देखे जा सकते हैं. गाना देवर और भाभी की होली पर बेस्ड है जो प्रेमी युगलों के बीच रोमांस पैदा करने वाला है. ‘Devran Ke Toli’ को खुद नीलकमल ने गाया है और इसके लीड एक्टर भी वहीं है.

    इसके लिरिक्स आसुतोष तिवारी ने लिखे हैं और साजन मिश्रा इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इस गाने से पहले नीलकमल सिंह अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के श्रीवल्ली (Srivalli Song) की तर्ज पर नया होली सॉन्ग भी लॉन्च कर चुके हैं जिसके बोल- ‘पुष्पा की श्रीवल्ली’ (Pushpa ki Shrivali) है. ये गाना एक्ट्रेस सृष्टी उत्तराखंडी पर फिल्माया गया है जिसमें नील ने जमकर ठुमके लगाए हैं. वहीं दूसरी ओर उनका ‘पिचकारियां के मजा लेलs’ (Pichkariya Ke Maja Le La) दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Bhojpuri holi song, Neelkamal Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर