रजनीकांत के बाद 'अपरिचित' फेम विक्रम ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना से लड़ने के लिए दान किए 30 लाख रुपये!

विक्रम ने कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में रुपये दान किए हैं.

विक्रम ने कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में रुपये दान किए हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के बाद 'अपरिचित' (Aparichit) फेम साउथ के दिग्गज एक्टर विक्रम (Vikram) ने भी कोरोना से जंग लड़ने के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये का दान किया है.

  • Share this:

देश में कोरोना (Corona) का प्रकोप जारी है. लोग अभी भी कोरोना से जूझ रहे हैं और युद्धस्तर पर सरकारें कोरोना (Coronavirus) की रोकथाम का प्रयास कर रही हैं. इस प्रयास में देश की मशहूर हस्तियां भी अपना योगदान देने में पीछे नहीं हट रही हैं. सिनेमा जगत से जुड़े लोग भी कोरोना से जंग लड़ने में सरकारों की मदद कर रहे हैं. साउथ सिनेमा (South Cinema) के कई सुपरस्टार्स ने अपनी राज्य सरकारों को लाखों-करोड़ों रुपये दान किए हैं जिससे सरकारें कोरोना से जंग लड़ सकें. इन सेलेब्स की लिस्ट में दिग्गज साउथ इंडियन एक्टर विक्रम (Vikram) का भी नाम शामिल हो गया है.

विक्रम ने दान किए 30 लाख रुपये!

खबर आ रही है कि चियन विक्रम (Chiyaan Vikram) ने भी तमिलनाडु (Tamil Nadu) सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष (Tamil Nadu Chief Minister's Public Relief fund) में 30 लाख रुपये का दान किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम ने ऑनलाइन माध्यम से 30 लाख रुपये राहत कोष में डाले हैं जिससे कोरोना के रोकथाम के लिए लड़ाई लड़ी जा सके. इस खबर के बात से ही सोशल मीडिया पर लोग विक्रम की तारीफ कर रहे हैं. विक्रम अपने नेक कामों और चैरिटी के लिए फेमस हैं.

अन्य सेलेब्स ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में किया है दान
आज ही ये खबर आई है कि भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin) से मुलाकात की और सीएम राहत कोष के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने अपने पति और ससुर के साथ कुछ दिन पहले 1 करोड़ रुपये का दान किया था. सिर्फ रजनीकांत और विक्रम ही नहीं, तमिल सिनेमा के दूसरे कलाकारों ने भी बढ़-चढ़कर सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. सूर्या (Suriya), कार्ति (Karthi), शिवाकुमार (Sivakumar) ने सरकार को 1 करोड़ रुपये का दान दिया था. वहीं निर्देशक एआर मुर्गुादौस (AR Murugadoss), उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) और सुपरस्टार अजीत (Ajith) ने 25 लाख रुपये का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में किया था.

विक्रम की आने वाली फिल्में

विक्रम के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी 4 फिल्में पाइपलाइन में हैं. वो जल्द ही आर अजय के साथ 'कोबरा' (Cobra) में काम करेंगे. वहीं कार्तिक सुब्बाराज के साथ 'चियन 60' (Chiyaan 60) में भी नजर आएंगे जिसमें उनके बेटे भी उनके साथ दिखेंगे. विक्रम, मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वो आदित्य करिकलन का किरदार निभाते नजर आएंगे. इन फिल्मों के अलावा विक्रम, 'ध्रुव नटचथिरम' (Dhruva Natchathiram) में गौतम वसुदेव मेनन के साथ काम करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज