Home /News /entertainment /

after release on ott nandamuri balakrishna starrer akhanda show in ap theatre just completes 175 day bhojpuri south mogi

OTT पर आने के बाद भी 175 दिनों से थिएटर में लगी है Nandamuri Balakrishna की Akhanda, कमाए इतने करोड़

Akhanda ने आंध्र प्रदेश के थिएटर में पूरे किए 175 दिन

Akhanda ने आंध्र प्रदेश के थिएटर में पूरे किए 175 दिन

नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna Akhanda) स्टारर अखंड अब भी आंध्र प्रदेश के एक सिनेमाघर में लगी हुई है और इसने 175 दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म के कई थिएटर्स में 100 दिनों तक चलते रहे लेकिन रामकृष्ण थिएटर में अब भी इसकी स्क्रीनिंग जारी है.

अधिक पढ़ें ...

नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है और उनकी तमाम फिल्में बॉक्सऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर गई हैं. अभिनेता की अखंड अब भी सिनेमाघरों में लगी है. बोयापति की हिट कमर्शियल ट्रीट ‘अखंड’ (Akhanda) के शो आंध्र प्रदेश के चिलकालुरिपेटा के रामकृष्ण थिएटर में अब भी जारी है और ये फिल्म यहां 175 दिनों तक चली है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, थिएटर मालिक इस अवसर को निजी तौर पर एक इवेंट के जरिए सेलिब्रेट करना चाहते हैं जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण के शामिल होने की उम्मीद है.

बालकृष्ण की फिल्म ने हासिल की उपलब्धि

जहां ज्यादातर लोगों का मानना है कि 50 या 100 दिनों तक चलने के लिए सम्मानित होने वाली फिल्मों के दिन खत्म हो गए हैं, वहीं बालकृष्ण इस दुर्लभ उपलब्धि को हासिल करके कुछ और ही साबित करते हैं. महामारी के बाद तेलुगू बॉक्स ऑफिस ने पहली बार लंबे समय में एक सही हिट देखी है और यह सब बालकृष्ण की ‘अखंड’ के साथ शुरू हुआ है. चिलकालुरिपेटा के रामकृष्ण थिएटर के अलावा भी कई सिनेमाघरों में फिल्म ने मार्च में बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन का रन पूरा किया है. इसे 103 सेंटर्स में रिलीज किया गया था.

60 करोड़ में बनी थीं और 200 करोड़ कमाए

बात अगर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें ये बालकृष्ण के करियर की सबसे बड़े बजट की फिल्म है और इसने 200 करोड़ का कारोबार किया है. ‘अखंडा’ के मेकर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने जबरदस्त मुनाफा किया है और इसकी स्टार कास्ट को लोकप्रियका में भी इजाफा हुआ है. इस मूवी ने यूके और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में भी शानदार कमाई की. 167 मिनट के ड्यूरेशन की तमिल फिल्म तो 60-70 करोड़ की लागत से बनाया गया था. इसकी IMDb रेटिंड 10 में 6.8 है जो कि एवरेज है.

ओटीटी पर भी रिलीज की जा चुकी है अखंड

अखंड ने यूएस बॉक्स ऑफिस से 6.58 करोड़ की कमाई की और ऑस्ट्रेलिया से 1.26 करोड़ का कारोबार किया है. ये फिल्म 1 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 21 जनवरी 2022 को ये Disney+ Hotstar के ओटीपी प्लेटफार्म पर जारी की गई. डिजिटल प्लेटफार्म पर आने के बाद भी आंध्र प्रदेश के सिनेमाघर में इसके शो चल रही है.

Tags: Nandamuri Balakrishna, South Indian Films, South Indian Movies, Telugu Film

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर