Home /News /entertainment /

Ram Charan-Jr NTR की RRR और Radhe Shyam के बाद अब एक और बड़ी फिल्म पर Covid का संकट, हुई पोस्टपोन

Ram Charan-Jr NTR की RRR और Radhe Shyam के बाद अब एक और बड़ी फिल्म पर Covid का संकट, हुई पोस्टपोन

पोस्टपोन हुई 150 करोड़ रुपए की फिल्म

पोस्टपोन हुई 150 करोड़ रुपए की फिल्म

प्रभास-पूजा हेगड़े (Prabha And Pooja Hegde) की राधे श्याम (Radhe Shyam) और जूनियर एनटीआर- राम चरण (Jr NTR & Ram charan) स्टारर आरआआर (RRR Postponed) के बाद अब अजीत कुमार की अपकमिंग फिल्म वालमाई (Valimai) के रिलीज पर कोविड (Covid-19) का संकट आन पड़ा है. ये फिल्म भी पोंगल यानी 13 जनवरी को रिलीज नहीं होगी.

अधिक पढ़ें ...

    देश में कोविड-19 के ओमिक्रोन वेरियंट (covid omicron cases in india) का कहर लगातार ब़ढ़ता ही जा रहा है और ऐसे में अब तमाम जगह कई तरह की पाबंदियां लगाई जा रही हैं. लॉकडाउन का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ता है जिसके चलते तमाम फिल्मों की शूटिंग और रिलीजिंग रुक जाती है. इसी बीच खबर है कि एच विनोथ द्वारा निर्देशित अजीत कुमार-स्टारर ‘वलीमाई’ (Valimai Postponed) को पोस्टपोन किया गया है. यह 2022 की मोस्ट अवेडेट फिल्म है जो कि पोंगल (Pongal) फेस्टिवल (13 जनवरी 2022) के दौरान सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली थी लेकिन अब इस दिन सिनेमाघरों में नहीं आएगी. इससे अजीत के फैंस को बडा झटका लगा है और इस खबर के बाद फिल्म ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही है.

    पोंगल पर रिलीज नहीं होगी Valimai

    फिल्म का निर्माण बोनी कपूर ने किया है जिसमें अजीत कुमार के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma qureshi) और साउथ एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा (Kartikeya Gummakonda) भी अहम रोल में हैं. एक सप्ताह पहले ही ‘Valimail का ऑफीसियल ट्रेलर (Valimai Trailer) रिलीज हुआ था जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसकी झलक के बाद फिल्म प्रेमियों की एक्साइटमेंट इसे देखने के लिए और ज्यादा बढ़ गई थी लेकिन उन्हें इसका लंबे समय तक इंतजार करना होगा. यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसे 150 करोड़ की लागत से बनाया Bayview Projects LLP और Zee Studios के बैनर तले बनाया गया है. ‘वलीमाई’ का रन टाइम 2 घंटे 58 मिनट है और इसमें राज अय्यपा, योगी बाबू, गुरबानी, पुगाज, अच्युत भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

    RRR और Radhe Shyam भी हो चुकी हैं पोस्टपोन

    मालूम हो कि Valimai से पहले 400 करोड़ रुपए के बजट की फिल्म ‘आरआरआर’ को भी पोस्टपोन किया गया है जो 7 जनवरी 2022 में रिलीज होनी थी. एसएस राजामौली (Ss Rajamouli) की फिल्म के लिए अमेरिका से बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. RRR के बाद राधा कृष्ण कुमार निर्देशित और प्रभास- पूजा हेगड़े स्टारर ‘राधे श्याम’ के रिलीज को भी रोक दिया गया है. वहीं बॉलीवुड में शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के रिलीज को भी स्थगित कर दिया गया है. ये सभी वो फिल्में हैं जिसकी दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन कोविड ने इस साल भी मेकर्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. क्योंकि फिल्म पोस्टपोन होने से मेकर्स को बड़े पैमाने पर आर्थिक जोखिम का सामना करना पड़ता है.

    Tags: Ajith Kumar, Radhe Shyam, RRR Movie

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर