Home /News /entertainment /

Sonu Sood के बाद Dhanush ने की कोविड पीड़ित कोरियोग्राफर Sivasankar की आर्थिक मदद, भेजे इतने लाख

Sonu Sood के बाद Dhanush ने की कोविड पीड़ित कोरियोग्राफर Sivasankar की आर्थिक मदद, भेजे इतने लाख

कोरियोग्राफर की मदद के लिए आगे आए धनुष

कोरियोग्राफर की मदद के लिए आगे आए धनुष

Choreographer k sivasankar Health: देश के जाने-माने कोरियोग्राफर शिव शंकर इन दिनों कोरोना की मार झेल रहे हैं और इस बीमारी से निपटने के लिए आर्थिक तंगी भी झेलनी पड़ी. इसके बाद बहुत से लोग उनकी सहायता करने के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू सूद पहले ही शंकर की मदद का ऐलान कर चुके हैं और अब सुपरस्टार धनुष ने उन्हें नगद राशि भेजी है.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने -माने कोरियोग्राफर शिव शंकर (Sivasankar) इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं. हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके कोरियोग्राफर का बेटा भी कोविड-19 से संक्रमित हो चुका है और वे मेडिकल खर्चा नहीं उठा पा रहे हैं. इसके बाद धीरे-धीरे लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने शंकर और परिवार की 5 लाख की सहायता राशि प्रदान की है. रांझणा स्टार को उनके इस नेक काम के लिए खूब सराहा जा रहा है.

    शंकर की सेहत पर खास ध्यान दे रही धनुष की टीम
    रिपोर्ट के अनुसार, धनुष की टीम शंकर के इलाज के ताजा अपडेट की जानकारी हासिल करने क लिए डॉक्टरों के संपर्क में हैं और पीड़ित के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि रजनीकांत (Rajnikanth) के दामाद को जैसे ही कोरियोग्राफर (choreographer k sivasankar) की हालत के बारे में पता चला तो वे तुरंत सहायता करने के लिए आगे आए. मालूम हो कि मेगास्टार चिरंजीवी ने शंकर के बेटे को 3 लाख रुपए देकर गंभीर रूप से बीमार रोगी के परिवार को संकट से उबारने में मदद की है.

    सोनू सूद ने उठाया शंकर के परिवार की मदद का जिम्मा
    बता दें कि कोरियोग्राफर की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) भी आगे आए हैं. जानकारी म‍िलने पर अभ‍िनेता ने तुरंत शंकर के परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है. इस बात की उन्होंने खुद अपने सोशल अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी है. सोनू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Sonu Sood Twitter) पर लिखा, ‘मैं शंकर के परिवार के संपर्क में हूं और उनकी जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश करूंगा.’ इस ट्वीट के बाद बी साउथ सिनेमा के स्टार धनुष भी शिवा शंकर की मदद के लिए आगे आए हैं.

    ‘मगधीरा’ के लिए मिल चुका नेशनल फिल्म अवॉर्ड
    बता दें शिवा शंकर साउथ सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर हैं. 10 भारतीय भाषाओं की करीब 800 फ‍िल्‍मों में काम कर चुके 72 साल के श‍िवा शंकर का नाम बेहतरीनत कोरियोग्राफर में शुमार है. उन्हें अपनी इस कला के लिए नेशनल फ‍िल्‍म अवॉर्ड के साथ स्‍टेड फ‍िल्‍म अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. उन्हें साल 2008 में आई फ‍िल्‍म ‘मगधीरा’ के ल‍िए बेस्‍ट कोर‍ियोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड उन्‍हें म‍िला था. श‍िवा शंकर ने करीब दो दर्जन तम‍िल और तेलुगू फ‍िल्‍मों में अभ‍िनय भी क‍िया है.
    कई सालों से शिवा शंकर दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हैं.

    Tags: Dhanush, Dhanush Movie, Sonu sood, Sonu Sood News, Sonu Sood on Coronavirus

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर