फिल्म के शूट के बाद अब IPL 2021 के लिए क्रेजी हुए हरभजन सिंह, बयां की अपनी एक्साइटमेंट और पूछा How’s The Josh?

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे हरभजन सिंह

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे हरभजन सिंह

क्रिकेटर (Cricketer) और अभिनेता (Actor) हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) बहुत जल्द 'फ्रेंडशिप' (Friendship) के जरिए बिग स्क्रीन पर आने वाले हैं. फिल्म में श्रीलंकन ब्यूटी संग रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में भज्जी अपने हिस्से की शूटिंग कर चुके हैं और अब वे आईपीएल को प्रमोट करने में जुट चुके हैं. हाल ही में भज्जी ने आईपीएल (IPL 2021) को लेकर वाथी कमिंग पर डांस कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 1:07 PM IST
  • Share this:
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म फ्रेंडशिप (Friendship) की शूटिंग में बिजी थे लेकिन अब लगता है उनके हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यही वजह है कि टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर अब इंडियन प्रीमियर (Indian Premier League) को प्रमोट करने लगे हैं. भज्जी ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मे साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय (Vijay) की फिल्म मास्टर (Master) के गाने में पर डांस करते दिख रहे हैं. गाने में वे अपने दोस्त जतिन सापरू (Jatin Sapru) के साथ वाथी कमिंग (Vathi Coming) पर जबरदस्त मूव्स दिखा रहे हैं. दोनों का डांस इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.



इस पोस्ट को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने कैप्शन में लिखा, ''IPL 2021 coming'' और साथ ही उन्होंने @iplt20 @kkriders @starsportsindia @jatin_sapru को किया और लिखा, how’s the josh?...भज्जी की पोस्ट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और उनके इस वीडियो पर क्रिकेट लवर्स भी आईपीएल 2021 के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.




मालूम हो कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन में हरभजन कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata knight riders) की ओर से मैदान पर नजर आएंगे. भज्जी ने मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल खेलना शुरू किया था. वे आईपीएल के 10वें एडिशन तक मुंबई इंडियन्स तक रहे. हरभजन पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम में थे लेकिन बाद में उन्होंने निजी वजहों के चलते आईपीएल 2020 में पार्टीसिपेट नहीं किया था.





फिलहाल भज्जी (Bhajji) मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन (Quarantine) में समय गुजार रहे हैं. जैसे ही उनका क्वारेंटीन टाइम पूरा होगा वे अपनी टीम के साथियों से मुलाकात करेंगे. केकेआर ने हरभजन को नीलामी में उनके बेस प्राइस दो करोड़ में अपने साथ जोड़ा था. वो आईपीएल में पहली बार केकेआर की तरफ से खेलेंगे. हाल के दिनों में हरभजन को कमेंट्री करते हुए भी देखा गया है. क्रिकेट के अलावा बहुत जल्द भज्जी थिएटर के मैदान पर भी दिखाई देंगे. उनकी डेब्यू तमिल फिल्म फ्रेंडशिप आने वाले दिनों में रिलीज होगी. फिल्म को John Paul Raj ने डायरेक्ट किया है. 'फ्रेंडशिप' में भज्जी श्रीलंकन अभिनेत्री Losliya Mariyanesan के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. दोनों सेलेब की ये तमिल डेब्यू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज