‘Drishyam 2’ के डायरेक्टर Jeethu Joseph ने की अगली फिल्म की तैयारी, बताया कैसी होगी Next मूवी

दृश्‍यम 2, सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

दृश्‍यम 2, सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

मोहनलाल (Mohanlal) स्टारर ‘Drishyam 2’ सुपरहिट मूवी साबित हुई. इसके बाद डायरेक्टर Jeethu Joseph अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं, जो एक थ्रिलर स्टोरी होगी. इस फिल्म को Drishyam से भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 4:01 PM IST
  • Share this:
मोहनलाल (Mohanlal) स्टारर ‘Drishyam 2’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. फिल्म की सक्सेस की खुशी अभी मनाई ही जा रही है, इसी बीच डायरेक्टर जीतू जोसेफ (Jeethu Joseph) अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. खबर आ रही है कि उनकी नेक्स्ट मूवी एक थ्रिलर स्टोरी होगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में जीतू जोसेफ ने पुष्टि की थी कि वह इसी साल एक रोमांचक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी. उन्होने कहा था कि अगर प्लानिंग सही रही तो इस साल शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. उनकी इस घोषणा के बाद से दर्शक उत्साहित हो गए हैं. ‘Drishyam 2’के साथ डायरेक्टर ने मलयालम सिनेमा में शानदार वापसी की है. ऐसे में उनकी अगली फिल्म का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है.

बता दें कि Drishyam 2 को देशभर में पसंद किया गया. फिल्म को लेकर पहली खुशखबरी सामने आई थी कि इसके कई और भाषाओं में रीमेक पर भी काम चल रहा है. ‘Drishyam 2’ को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार देखकर निर्देशक जीतू जोसेफ ने इसके तेलुगू वर्जन बनाने की घोषणा भी की थी. फिल्म के तेलुगू रीमेक में मोहनलाल के किरदार में सुपरस्टार वेंकटेश (Venkatesh) नजर आएंगे.पहले जीतू ने मार्च से इस फिल्म के शूटिंग की घोषणा की थी, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. तेलुगू वर्जन में वेंकटेश के अलावा मीना, एस्टर अनिल और नादिया जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं.

दृश्यम 2 के तेलुगू रिमेक के अलावा जीतू जोसेफ की एक और फिल्म 'राम' भी पाइपलाइन में है, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल और एक्ट्रेस त्रिशा (Trisha) लीड रोल में हैं. कोरोनावायरस महामारी से पहले इसके कुछ हिस्से शूट किए भी किए गए. लेकिन बाकी का शूट भारत से बाहर करना था, जिसकी वजह से यह फिल्म पूरी नहीं बन पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज