होम /न्यूज /मनोरंजन /Aishwarya Rai Bachchan की 500 करोड़ रुपए की फिल्म का प्रमोशन शुरू! लंदन में होगी PS1 की ग्रैंड म्यूजिक सेरेमनी

Aishwarya Rai Bachchan की 500 करोड़ रुपए की फिल्म का प्रमोशन शुरू! लंदन में होगी PS1 की ग्रैंड म्यूजिक सेरेमनी

ऐश्वर्या राय PS1 ने मचाएंगी धमाल

ऐश्वर्या राय PS1 ने मचाएंगी धमाल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को पनामा पेपर लीक मामले में ED ने समन भेजा है और इसी बीच खबर है कि उनकी अपक ...अधिक पढ़ें

    मणि रत्नम (Mani Ratnam) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं लेकिन हिंदी सिनेमा में भी उनका अहम योगदान रहा है. उन्होंने गुरू, ओके जानू, दिल से, बॉम्बे और युवा जैसी सुपरहिट हिंदी फिल्मों का भी निर्माण किया है. ये वो फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने हमेशा सरहा है और तमिल सिनेमा में भी उनकी मूवी खूब पसंद की जाती हैं. मणिरत्नम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में बिजी हैं जो कि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म के टाइटल को दो भागों में बनाया जा रहा है और PS1 की शूटिंग सितंबर 2021 में पूरा हो चुकी है और इसमें ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस हैं जिन्हें हाल ही में पनामा पेपर्स लीक मामले में ED ने तलब किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन की बहू नंदनी के किरदार में नजर आएंगी. 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट से बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की टीम अब इसके प्रमोशन की तैयारी में जुट चुकी है.

    ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) स्टारर मैग्नम ओपस वेंचर के प्रमोशन का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच तमिल मीडिया में खबर है कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ की टीम एक ऑडियो लॉन्च समारोह के साथ प्रचार शुरू करने की प्लानिंग कर रही है. कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म के म्यूजिक रिलीज सेरेमनी को पहले की तरह बड़े पैमाने पर आयोजित करने के बारे में विचार कर रहा है.

    बताया जा रहा है कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ का ग्रैंड ऑडियो विदेश में लॉन्च होना है जिनके लोकेशन खासकर लंदन या दुबई हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में कुछ खास खास मेहमान शामिल होंगे. भव्य समारोह की तारीख और स्थान की आधिकारिक घोषणा जल्द ही आधिकारिक तौर पर घोषित होने की उम्मीद है. फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान (A R Rahman) द्वारा कंपोज किया गया है.

    पोन्नियिन सेलवन ( Ponniyin Selvan) में ऐश्वर्या के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय, तृषा, विक्रम प्रभु, प्रभु, जयराम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, सरथ कुमार, पार्थिबन, प्रकाश राज, रगुमन, किशोर, अश्विन, निज़लगल रवि, रियास खान, के कलाकारों की टुकड़ी शामिल है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए मणि रत्नम (Mani Ratnam) ने पहले अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया था लेकिन बाद में उनकी जगह प्रकाश राज (Prakash Raj)को रिप्लेस किया गया.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Mani ratnam, Prakash raj

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें