Home /News /entertainment /

aishwarya rai said ponniyin selvan is dream of mani ratnam nd she feels blessed to be part of the project bhojpuri south mogi

Aishwarya Rai Mani Ratnam की 500 करोड़ की Ponniyin Selvan में काम कर खुद को मानती हैं सौभाग्यशाली, जानिए

ऐश्वर्या राय बच्चन का तमिल सिनेमा में बतौर लीड एक्ट्रेस शानदार कमबैक

ऐश्वर्या राय बच्चन का तमिल सिनेमा में बतौर लीड एक्ट्रेस शानदार कमबैक

Aishwarya Rai: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में ऐश्वर्या बिखरने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपनी अपकमिंग 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan 1) के जरिए पर्दे पर धमाल मचाएंगी. इसके जरिए एक बार फिर उन्होंने तमिल सिनेमा और Mani Ratnam के साथ वापसी की है.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने हाल ही में फ्रांस में आयोजित हुए 75 वें कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में अपने रेड कार्पेट लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाया है. फ्लोरल ब्लैक गाउन में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं. इसी बीच वे अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर भी सुर्खियों में है जो कि एक बड़े बजट का प्रोजेक्ट है. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार तमिल फिल्म ‘एंथिरन’ (Enthiran) में देखा गया था, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी. उसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood movies) में अभिनय किया और अब वे एक बार फिर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil film industry) में बतौर लीड फीमेल एक्ट्रेस ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan- 1) के साथ कमबैक कर रही हैं.

PS का हिस्सा बन खुद को खुशनसीब मानती हैं ऐश्वर्या

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2022) के दौरान ऐश्वर्या ने निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) के साथ ‘पोन्नियिन सेलवन’ के लिए काम करने के बारे में भी बातचीत की. मालूम हो कि ऐश्वर्या राय पहले भी कई दफा मणिरत्नम के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने ‘इरुवर’, ‘गुरु’, और ‘रावन’ में अभिनय किया है. ऐश्वर्या ने कहा कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ को फिल्माना एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और वे इसका हिस्सा बनने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि फिल्म मणिरत्नम का सपना है और वे इस प्रोजेक्ट को पाकर खुद को धन्य महसूस करती हैं.

Aishwarya Rai Bachchan Dazzles in Dreamy Floral Gown at Cannes Red Carpet; See Pics

मणिरत्नम जैसी शख्सियत के साथ काम करने से खुश हैं ऐश्वर्या

अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का कुछ हिस्सा रह गया है जो जल्द पूरा होगा. उनका मणिरत्नम जैसी प्रतिभा के साथ और फिल्म की टीम के साथ सालों से मणिरत्नम के साथ काम कर रही हैं और एक बढ़ते कलाकार के रूप में यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है.

PS-1 में ये स्टार्स होंगे लीड

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा जयम रवि (Jayam Ravi), विक्रम (Vikram), कार्थी (Karthi), त्रिशा (Trisha) और जयराम (Jayaram) लीड रोल प्ले कर रहे हैं. मल्टीस्टारर फिल्म 30 सितंबर 2022 को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मुख्य भूमिकाओं के अलावा ‘पोन्नियिन सेलवन’ में ऐश्वर्या लक्ष्मी (Aishwarya Lekshmi), विक्रम प्रभु (Vikram Prabhu), पार्थिबन ( Parthiban), शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala), सरथकुमार (Sarathkumar), प्रकाश राज (Prakash Raj) और नासर (Nassar) भी हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान (AR Rahman) ने दिया है, जो हमेशा ही मणिरत्नम की फिल्म में देते आए हैं.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर