Home /News /entertainment /

aishwaryaa rajinikanth change her name on social media she removes dhanush name from instagram bhojpuri south raya

Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम से हटाया Dhanush का नाम, खत्म हुआ 18 साल पुराना रिश्ता

Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम से हटाया Dhanush का नाम

Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम से हटाया Dhanush का नाम

Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: साउथ सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के बेटी ऐश्वर्या राजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार वो पति धनुष का नाम सोशल मीडिया से हटाने को लेकर सुर्खियों में हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष अपने रिश्ते को लेकर कुछ समय से चर्चा में हैं. सामंथा और नागा चैतन्य (Samantha-Naga Chaitanya) के बाद दोनों ने अपने रिश्तों को खत्म करने का ऐलान कर दिया था. अब एक बार फिर से ऐश्वर्या और धनुष फिर से हैडलाइन्स में आ गए हैं. इस बार उन्होंने पति का नाम सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया है. इससे फैंस को अब इनके पैचअप की उम्मीदें भी खत्म हो गई हैं.

जी हां… आपने बिल्कुल सही सुना ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदल दिया है. इससे एक बात तो जाहिर है कि वो अब और धनुष का नाम अपने साथ जोड़कर नहीं रखना चाहती हैं. उनके ऐसा करने से फैंस उम्मीदें टूट गई हैं कि अब इनके पैचअप की सारी उम्मीदें खत्म हो गई है. ऐश्वर्या का पहला ट्विटर हैंडल @ash_r_dhanush हुआ करता था, लेकिन बाद में इसे बदलकर उन्होंने @ash_rajinikanth कर दिया.

Aishwaryaa Rajinikanth change her name on Social Media

वहीं, अगर ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम की बात की जाए तो उनका पहले इंस्टाग्राम हैंडल @aishwaryaa_r_dhanush हुआ करता था, लेकिन अब उन्होंने इसे बदलकर @aishwaryarajini कर दिया है. उनका इंस्टाग्राम पर यूजर नेम अब Aishwaryaa Rajinikanth है. इतना नहीं उन्होंने अपने बायो में लिखा है, ‘मैं जो हूं वो हूं’.इससे वो फैंस को स्ट्रॉन्ग मैसेज दे रही हैं. यहां वो अपनी पहचान की बात कर रही हैं.

टूट गया 18 साल पुराना रिश्ता

ऐश्वर्या और धनुष ने जनवरी, 2022 में अपने अलग होने की बात फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, ’18 साल तक हम साथ एक दोस्त, कपल, पैरेंट्स के तौर पर रहे. यह सफर आगे बढ़ने की, समझने की, एडजस्ट करने की और एक-दूसरे से सामंजस्य बनाए रखने की रही है.’ इसी पोस्ट में आगे लिखा गया है कि ‘आज हम उस जगह पर खड़े हैं, जहां पर हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है और ये हमारे बेहतर के लिए है. हम खुद को अकेले वक्त देना और समझना चाहते हैं. प्लीज हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए जरूरी प्राइवेसी दें. धनुष.’

गौरतलब है कि पर्सनल लाइफ से परे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. साउथ इंडस्ट्री में उन्हें डायरेक्टर और सिंगर के तौर पर जाना जाता है मगर अब वो बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरते हुए दिखाई देने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ‘ओ साथी चल’ नाम की हिंदी फिल्म को डायरेक्ट करेंगी.

Tags: Dhanush, Rajinikanth, South indian actor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर