Home /News /entertainment /

एस एस राजामौली की 'RRR' के लिए Ajay Devgan ने चार्ज की मोटी रकम, Alia Bhatt ने भी लिए करोड़ों

एस एस राजामौली की 'RRR' के लिए Ajay Devgan ने चार्ज की मोटी रकम, Alia Bhatt ने भी लिए करोड़ों

एस एस राजौमौली की 'RRR' के लिए Ajay Devgan ने चार्ज की मोटी रकम, जानें

एस एस राजौमौली की 'RRR' के लिए Ajay Devgan ने चार्ज की मोटी रकम, जानें

RRR star Ajay Degan Charges: डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट भले ही डल गई है, लेकिन ये किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है. अब फिल्म की स्टारकास्ट अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फीस को लेकर खबर आई है कि उन्होंने इसमें कैमियो के लिए मोटी रकम चार्ज की है. इनकी फीस करोड़ों में है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ एक्टर राम चरण (Ram charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को कोरोना तीसरी लहर पर कंट्रोल पाने के बाद स्थिति को काबू करने के बाद जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इसमें अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कैमियो किया है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इसके लिए नॉर्मल ही चार्ज किया है. उनका मूवी में 20 मिनट से भी कम समय का रोल है. वो ‘RRR’ की लीड हीरोइन हैं और उन्हें इसके लिए 9 करोड़ रुपए दिए गए हैं.

इसके साथ ही एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) में अजय देवगन के किरदार को लेकर बताया जा रहा है कि उन्होंने इसमें गेस्ट अपीयरेंस दी है. वो अपने किरदार के विकास और प्रभाव का खास ख्याल रखते हैं. उन्होंने इसमें सात दिनों तक काम किया है और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि उन्होंने इसके लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए. एक सूत्र के हवाले से अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार के बारे में बात की गई.

राजामौली ने किया था Jr NTR की खास बातें

इससे पहले फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की किरदार को लेकर बात करते हुए एस एस राजामौली ने खुलासा किया था कि एक्टर ने अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. वो बुल्गारिया के एक जंगल में नंगे पैर दौड़े थे. इस दौरान तारीफ करने वाली बात ये है कि उन्हें चोटें नहीं आई थीं. इस पर जूनियर एनटीआर ने बताया था कि टीम ने पहले दौड़ने वाली जगह से पत्थर और कांटों को साफ करवा दिया था. अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने 5-6 महीने में धांसू बॉडी भी बनाई थी. कड़ी मेहनत के बाद ही वो अपने किरदार के साथ न्याय कर पाए हैं.

7 जनवरी को रिलीज होनी थी RRR

आपको बता दें कि राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘RRR’ को पहले 7 जनवरी को रिलीज किया जाना था. लेकिन, देशभर में कोरोना अपने नए वेरिएंट के साथ काफी प्रभावी है. हर दिन किसी ना किसी एक्टर की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आ रही है. देशभर में हजारों की संख्या में कोविड पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे हैं.

Tags: Ajay devgan, Jr NTR, RRR Movie, South cinema

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर