'Barozz' से निर्देशन के क्षेत्र में झंडे गाड़ने को तैयार साउथ सुपरस्टार मोहनलाल, क्या अजीत होंगे फिल्म के लीड एक्टर?

फेमस एक्टर मोहनलाल की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म Barozz में Thala Ajith की एंट्री ?

फेमस एक्टर मोहनलाल की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म Barozz में Thala Ajith की एंट्री ?

फिल्म 'दृश्यम 2' की भारी सफलता के बाद मलयालम एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) जल्द अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का टायटल होगा 'बारोज' (Barozz). अब आ रही खबरों के मुताबिक फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार थला अजित (Thala Ajith) की एंट्री हो चुकी हैं. हालांकि फिल्म की टीम की तरफ से इसे सिर्फ अफवाह बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:56 PM IST
  • Share this:
(Drishyam 2) फेम मलयालम एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) पहली बार एक फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का टायटल होगा 'बारोज' (Barozz). फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा भी की गई थी. ताजा रिपोर्ट के अनुसार मोहनलाल के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार थला अजित (Thala Ajith) दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि मोहनलाल के खुद बात करने के बाद 'वलियमी' एक्टर अजित ने ये रोल करने के लिए हां कर दी. हालांकि फिल्म की टीम की तरफ से इसे सिर्फ अफवाह बताया जा रहा है.

मोहनलाल की 'बारोज' एक 3डी फैंटेसी फिल्म बताई जा रही है. फिल्म की कहानी वास्को डी गामा के कोषाध्यक्ष बैरोस की कहानी पर आधारित है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म लगभग 400 साल पुरानी कहानी पर आधारित है, जिसे डायरेक्टर जीजो पुन्नो ने लिखा था. पहले वही 'बारोज़' का निर्देशन करने वाले थे लेकिन फिर मोहनलाल ने खुद निर्देशन करने का फैसला किया और फिल्म पर काम अब तेजी से चल रहा है.

मोहनलाल 'बारोज' में लीड रोल की भूमिका भी निभा रहे हैं, जबकि फेमस एक्टर पृथ्वीराज Prithviraj एक और महत्वपूर्ण रोल करने वाले हैं. संतोष सिवन इस फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफी संभालने वाले हैं. बता दें इस फिल्म में कुछ खास रोल के लिए स्पेनिश कलाकरों (Spanish actors) को भी लिया जाएगा.

हाल ही में मोहनलाल की नई रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम 2' को भारी सफलता मिली है. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म लंबे सामय तक ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी रही. फिल्म में उन्होंने जॉर्ज कुट्टी के रोल में लोगों का ध्यान खींचा था. मोहनलाल और डायरेक्टर जीतू जोसफ (Jeethu Joseph) की फिल्म 'दृश्यम' 2013 में रिलीज हुई थी. सात साल बाद दोनों दिग्गजों की जोड़ी 'दृश्यम 2' के साथ लौटी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज