Home /News /entertainment /

akkineni nagarjuna fan build annamacharya temple of rs 1 crore 30 lakhs after 22 years watch video bhojpuri south mogi

Nagarjuna के फैन ने 1 करोड़+ खर्च कर कराया भव्य मंदिर का निर्माण, 22 सालों में कई बाधाओं को किया पार; VIDEO

नागार्जुन के लिए फैन का प्यार, कर दिया विशाल मंदिर का निर्माण

नागार्जुन के लिए फैन का प्यार, कर दिया विशाल मंदिर का निर्माण

प्रभास, रजनीकांत, राम चरण और Jr NTR के फैंस की दीवागनी के किस्से तो हम आपको आए दिन ही बताते रहते हैं. हाल ही में नागार्जुन के एक प्रशंसक ने Annamayya को लेकर एक भव्य मंदिर निर्माण कराया है जिसका वीडियो सामने आया है.

जहां टॉलीवुड स्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) फिल्मों में अपने बहुमुखी प्रतिभा (versatile character) के जरिए सराह जाते हैं वहीं स्टार अभिनेता के एक डाय हार्ड फैन ने उनकी 1997 की सफल फिल्म ‘अन्नमय्या’ को लेकर अन्नामाचार्य मंदिर का निर्माण किया है. ट्वीटर के जरिए सामने एक पोस्ट में एक विशाल मंदिर के निर्माण का वीडियो देखा जा सकता है जिसके बैकग्राउंड में साउथ की लोकल लैंग्वेज में भक्तिमय संगीत बज रहा है. देखने से लगता है कि ये मंदिर बहुत खूबसूरत बन रहा है, जिसका आधा हिस्सा बन चुका है और कुछ का निर्माण जारी है. ये वीडियो अभिनेता के फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

Nagarjuna की फिल्म देखकर डाली थी मंदिर की नींव

जानकारी के अनुसार, इस मंदिर का निर्माण आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर (Guntur) से ताल्लुक रखने वाले Sudhakarswamy नाम के अक्किनेनी नागार्जुन के एक फैन (Akkineni Nagarjuna Fans) ने 1997 में फिल्म ‘अन्नमय्या’ (Annamayya movie) देखने के बाद इसकी नींव रखी थी. उस प्रशंसक ने 22 सालों के लंबे समय के बाद हाल ही में मंदिर का निर्माण पूरा किया है. इसमें Sudhakarswamy ने अपने साथियों का भी सहयोग मांगा. बता दें अभिनेता के फॉलोअर्स ने एक मंदिर बनाने के लिए 1 करोड़ 30 लाख रुपये की राशि जुटाई थी. फैन ने कई कठिन बाधाओं को पार कर 1 करोड़ 30 लाख की लागत से मंदिर बनाया है. गुंटूर निवासियों ने अपने फेवरेट स्टार के लिए प्यार का इजहार करने के लिए इस मंदिर को श्री अन्नामय्या स्वामी मंदिरम (Sri Annamayya Swamy Mandiram) नाम दिया.

Annamayya फिल्म के 25 साल पूरे होने पर तैयार हुआ भव्य मंदिर

22 मई 1997 को रिलीज हुई ‘अन्नामय्या’ ने हाल ही में रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं. के राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित, ‘अन्नामय्या’ अब तक की पंथ क्लासिक तेलुगु फिल्मों में से एक बन गई. साथ ही, यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. 15 वीं शताब्दी की बायोपिक हिंदू संत और संगीतकार तल्लापका अन्नामाचार्य ने सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई और बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की थी.

फिल्म में अलग कैरेक्टर में दिखे थे नागार्जुन

गानों से लेकर डायलॉग्स, शानदार लोकेशन और भक्तिमय दृश्यों तक यह नागार्जुन (Nagarujana), राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) और कस्तूरी (Kasturi) स्टारर फिल्म ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म ने उस समय नागार्जुन को नया रूप दिया था. वे अलग-अलग तरह की फिल्में कर रहे थे और राघवेंद्र राव ने उन्हें बेहतरीन चरित्र-चित्रण के साथ बिल्कुल नई इमेज दी थी. फिल्म का निर्माण वी दोरास्वामी राजू ने वीएमसी प्रोडक्शंस के तहत किया था. अक्किनेनी नागार्जुन अगली बार प्रवीण सत्तारू की एक्शन थ्रिलर ‘द घोस्ट’ (The Ghost) में दिखाई देंगे. सोनल चौहान इस फिल्म में लीड फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं.

Tags: Akkineni Nagarjuna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर