पिता कमल हासन के चुनाव प्रचार के लिए बेटी अक्षरा ने सड़क पर किया डांस, देखिए वायरल VIDEO

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Akshara Haasan Dance Video: कल तमिलनाडु (Tamil Nadu) में विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu Assembly Elections) के लिए वोट डाले जाने हैं. सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) भी कोयंबटूर साउथ (South Coimbatore) से चुनावी मैदान में हैं. उनके लिए उनकी छोटी बेटी अक्षरा (Akshara Haasan) चुनाव प्रचार कर रही हैं. अक्षरा का अपनी कजिन बहन सुहासिनी (Suhasini Mani Ratnam) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों प्रचार के दौरन ढोल पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

  • Share this:
Tamil Nadu Assembly Elections | Kamal Haasan | Akshara Haasan | तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कल यानी 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Elections 2021) के लिए वोट डाले जाने हैं. चुनाव के मद्देनजर राज्य में काफी हलचल है. कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी अपनी पार्टी मक्कल निधि माइम (Makkal Needhi Maiam) का खूब प्रचार किया है. कमल हासन के चुनाव प्रचार (Kamal Haasan Election Campaigning) में उनकी बेटी अक्षरा (Akshara Haasan) और अक्षरा की ही कजिन सुहासिनी (Suhasini Mani Ratnam) ने भी उनका साथ दिया है. दोनों ने लोगों से अपील की कि वो कमस हासन को वोट दें.

चुनाव प्रचार के लिए अक्षरा और सुहासिनी ने काफी अलग तरीका निकाला. दोनों का एक वीडियो (Akshara Haasan dance video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों प्रचार के दौरान ढोल पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. पिछले काफी दिनों से अक्षरा अपने पिता के साथ चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रही हैं और कोयंबटूर (Coimbatore) में पिता की ओर से प्रचार कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर चुनाव प्रचार से जुड़ी कुछ फोटोज और वीडियोज को पोस्ट भी किया है. आपको बता दें कि अक्षरा, कमल हासन की छोटी बेटी हैं. उनकी बड़ी बेटी का नाम श्रुति हासन (Shruti Haasan) है. अक्षरा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धनुष (Dhanush) की फिल्म 'शमिताभ' (Shamitabh) से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया है.




कल यानी 6 अप्रैल को तमिलनाडु में चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम इस चुनाव में 142 सीटों पर चुनावी मैदान में उतरी है. भारत के दिग्गज एक्टर कमल हासन खुद साउथ कोयंबटूर से चुनावों में खड़े हुए हैं. इस सीट से बीजेपी ने बीजपी महिला मोर्चा की वनथी श्रीनिवासन को अभिनेता कमल हासन के खिलाफ मैदान में उतारा है. अब नतीजे आने पर ही पता चलेगा कि कौन इस सीट से बाजी मारता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज