'लक्ष्मी' को मिले रिव्यूज पर अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कई क्रिटिक्स को मेरी फिल्म पसंद नहीं

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी'
अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) को मिले मिक्सड रिव्यूज पर प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 6:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में दीवाली (Diwali) पर धमाका करने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) रिलीज हुई है. वहीं रिलीज होते ही अक्षय कुमार की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को काफी मिक्स्ड रिएक्शन मिले. वहीं ऑडिएंस से मिले इस रिएक्शन पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा है कि वो अपनी ऑडिएंस पर ही फोकस रखते हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टर के मुताबिक इस फिल्म ने आते ही एक घंटे में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म को मिले रिएक्शन और अपने इस हटके किरदार पर खुलकर प्रतिक्रिया दी है.

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है, जिसके शरीर पर ट्रांसजेंडर की आत्मा कब्जा कर लेती है. मिड डे से बातचीत में अक्षय ने इस किरदार को बयान करते हुए कहा है कि ये उनके लिए 'सबसे ज्यादा मेंटली इंटेंस किरदार था'. वहीं फिल्म को मिले मिक्स्ड रिएक्शन पर अक्षय ने कहा- 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे मालूम है कि कई क्रिटिक्स को मेरी फिल्म पसंद नहीं आई लेकिन मेरा फोकस मेरी ऑडिएंस पर है. मुझे बताया गया है कि ये मेरे करियर की सबसे पड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है.'

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में 'एक ट्रांसजेंडर का लीड रोल में होना LGBTQ कम्युनिटी के अधिकारों को मजबूत करना है. चाहे वो 'पैडमैन' हो या टॉयलेट: एक प्रेम कथा हो या मिशन मंगल, इसके पीछे की भावना यही होती है कि लोगों को इंटरटेन करने के साथ-साथ एक मैसेज भी देना और बॉक्स ऑफिस सक्सेस भी देना, मैं बदलाव लाना चाहता हूं.'



बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ने सिर्फ एक घंटे में ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इसके साथ ही ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म भी बन गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ अभिनेता शरद केलकर ने भी ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने लोगों को डराने, हंसाने के साथ-साथ एक गहरा मैसेज भी दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज