सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुए पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, फोटो शेयर कर कही ये बात

(photo credit: instagram/@ali_zafar)
(photo credit: instagram/@ali_zafar)

अली जफर (Ali Zafar) ने जो फोटो शेयर की है उसमें सुशांत सिंह और उनकी दोस्त रोहिनी अय्यर भी साथ में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अली जफर ने एक बहुत ही भावुक करने वाला इमोशनल पोस्ट लिखा है.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. सुशांत की मौत से पूरे फिल्मी जगत को एक गहरा झटका लगा है. सुशांत की मौत से सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood) और भारत देश के लोग ही नहीं बल्की पूरी दुनिया में उनको चाहने वालों को एक बड़ा धक्का लगा है. अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं है तो उनके फैंस और दूसरे कलाकार पुराने वीडियोज, फोटो शेयर करके उन्हें याद कर रहे हैं और उनके जाने पर दुख जता रहे हैं. अब पाकिस्तानी एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने भी सुशांत की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

अली जफर ने जो फोटो शेयर की है उसमें सुशांत सिंह और उनकी दोस्त रोहिनी अय्यर भी साथ में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अली जफर ने एक बहुत ही भावुक करने वाला इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा कि '' फोटो शेयर करने के लिए शबीना थैंक्यू. उन्होंने आगे लिखा कि यह रात मुझे बहुत अच्छे से याद है. सुशांत बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे शांत और बेहतरीन इंसान थे. अली जफर ने आगे लिखा कि उनके आत्महत्या की घटना के झटके से अभी तक मैं उबर नहीं पाया हूं.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान के सपोर्ट में उतरे सुनील ग्रोवर जमकर हुए ट्रोल, हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब



अली जफर एक पाकिस्तानी एक्टर हैं, लेकिन उन्होंने बहुत सी बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. अली ने बॉलीवुड में 'तेरे बिन लादेन', 'टोटल सियापा', 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' 'चश्में बद्दूर', 'डियर जिंदगी', 'किल दिल' जैसी कई फिल्में की हैं.



सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है. घरवालों ने सुशांत की मौत पर शक जाहिर किया है और उन्होंने इस घटना की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की है. बता दें कि सुशांत बिहार के पटना जिले के रहने वाले थे. उन्होंने मुंबई आकर एक टीवी सीरियल ''किस देश में है मेरा दिल'' से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान मिली एकता कपूर के सीरियल ''पवित्र रिश्ता'' से.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज