Home /News /entertainment /

Alia Bhatt को राजमौली की 'RRR' में मिला 15 मिनट का रोल, रामचरण की पत्नी 'सीता' बनने के लिए मिले इतने करोड़!

Alia Bhatt को राजमौली की 'RRR' में मिला 15 मिनट का रोल, रामचरण की पत्नी 'सीता' बनने के लिए मिले इतने करोड़!

राजमौली निर्देशित RRR में छोटे रोल में नजर आएंगी आलिया

राजमौली निर्देशित RRR में छोटे रोल में नजर आएंगी आलिया

Alia Bhatt Role in RRR: एस एस राजमौली (SS rajamouli) की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिर्फ 15 मिनट के लिए नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म में रामचरण की पत्नी सीता का किरदार निभाया है और अपने छोटे से रोल के लिए उन्हें करोड़ों रुपए की राशि मिली है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजामौली (SS rajamouli) की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. मल्टीस्टारर फिल्म को देखने के लिए देश भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अगले महीने (7 जनवरी 2022) भारत के कई शहरों में बड़े पैमाने पर प्रचार कार्यक्रमों के लिए तैयार है. ‘RRR’ में सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) लीड रोल में हैं. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम किरदार में हैं, वे इसमें सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्हें लेकर खबर आ रही है कि ‘डियर जिंदगी’ (Dear Zindgi) फेम एक्ट्रेस को बहुत छोटा रोल मिला है.

    View this post on Instagram

    A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

    रिपोर्ट्स के अनुसार, राजमौली (SS rajamouli) की फिल्म में आलिया सिर्फ 15 मिनट के लिए पर्दे पर दिखाई देंगी. ‘आरआरआर’ (RRR) स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम एक्ट्रेस की पहली तेलुगू फिल्म है जिसके जरिए उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में डेब्यू किया है. हिंदी दर्शक यही सोच रहे थे कि वे आलिया को लीड रोल में देखेंगे लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में उनकी ज्यादा भूमिका नहीं है.

    राजमौली की फिल्म में काम करना था आलिया का सपना
    जानकारी के मुताबिक, आलिया ने 10 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह सिर्फ 15 मिनट के रनटाइम के लिए दिखाई देती हैं. उन्होंने रामाराजू के किरदार में नजर आ रहे रामचरण की पत्नी अल्लूरी सीता की भूमिका निभाई है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी राजमौली की बड़ी फैन हैं और वो हमेशा से उनकी फिल्म में काम करना चाहती थी. इसलिए जब उन्हें RRR मिली तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया. भले ही फिल्म में उनका किरदार छोटा हो लेकिन इसके लिए उन्होंने अच्छी फीस की डिमांड की है.

    RRR के लिए आलिया ने मांगी इतनी फीस
    TOI के अनुसार, आलिया ने रामचरण (Ram charan) के अपोजिट में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड की है. मालूम हो कि टॉलीवुड में एक भी एक्ट्रेस को लीड फीमेल का रोल निभाने इतना मेहनतनामा नहीं मिलता. चूंकि आलिया बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेस हैं लिहाजा RRR की टीम ने उन्हें मुंह मागी फीस देने के लिए इनकार नहीं किया है. फिल्म में बॉलीवुड के ‘सिंघम’ फेम अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

    Tags: Aalia bhatt, Ajay devgan, Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर