लिव-इन में रहने से आलिया का इनकार, शादी को लेकर बताया अपना प्लान

लिव-इन में रहने से आलिया का इनकार, शादी को लेकर बताया अपना प्लान
Alia Bhatt

आलिया का कहना है कि वह बच्चों के लिए शादी करना चाहती हैं. आलिया ने कहा जिस दिन भी उन्हें लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए और वह उन्हें संभाल सकती हैं तो शादी कर लेंगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से लिंक-अप को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में रणबीर इस बात को स्वीकार करते हुए नजर भी आए थे वो आलिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि रणबीर का कहना है कि आलिया से उनका रिश्ता अभी शुरुआती दौर में है और वह इसे थोड़ा वक्त देना चाहते हैं. रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें भी रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरों को पुख्ता बना रही हैं. इसी बीच आलिया ने शादी को लेकर अपना प्लान बताया है.

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा कि 30 साल से पहले शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है, लेकिन इसके साथ ही आलिया ने कहा कि वह इससे पहले शादी करके सबको सरप्राइज भी कर सकती हैं. इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह बच्चों के लिए शादी करना चाहती हैं, जब भी उन्हें ऐसा लगेगा कि उन्हें बच्चे चाहिए और वह उन्हें संभाल सकती हैं तो वो शादी कर लेंगी.

इसके साथ ही आलिया ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से इनकार कर दिया. आलिया ने कहा अगर उन्हें किसी के साथ रहना होगा तो वह उससे शादी कर लेंगी, क्योंकि वह लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं.



बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया है. हालांकि रणबीर और आलिया दोनों में से कोई भी खुलकर इस बारे में नहीं बता रहा है लेकिन दोनों कई बार इशारा दे चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए सीरियस हैं.
First published: June 9, 2018, 9:20 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading