Home /News /entertainment /

alia bhatt and shraddha kapoor are not part of rrr star jr ntr new movie bhojpuri south mogi

Alia Bhatt का नाम हुआ Jr NTR की नई फिल्म में Out, बॉलीवुड की Shraddha Kapoor भी नहीं होंगी #NTR30 का हिस्सा

NTR 30 में नहीं होगी बॉलीवुड की ये बड़ी एक्ट्रेसेस

NTR 30 में नहीं होगी बॉलीवुड की ये बड़ी एक्ट्रेसेस

जूनियर एनटीआर (Jr NTR Next Movie) जिन्होंने RRR में कमाल का प्रदर्शन कर करोड़ों लोगों का दिल जीता था. अब वे आचार्य निर्देशक कोरताला की नई फिल्म NTR30 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट के शामिल होने की खबरें थी लेकिन अब उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

जूनियर एनटीआर (JrNTR) ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद अब अपकमिंग फिल्म ‘NTR30’ को लेकर चर्चा में हैं जिसका अभी टाइटल नहीं डिसाइड हुआ है. फिल्म को लेकर पहले कहा जा रहा था कि इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लिया जाएगा. हालांकि, अब कोराताला शिव की अगली फिल्म में ‘RRR’ की सीता अल्लूरी को शामिल किए जाने की खबर सच होती नहीं दिख रही है. भले ही पिछले दिनों की कई रिपोर्टों में कहा गया है कि आलिया भट्ट साउथ के मोस्ट पॉप्युलर एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ लीड रोल में होंगी, लेकिन जानकारी मिली है कि ‘राजी’ एक्ट्रेस इस प्रोजेक्ट से बाहर हो चुकी हैं.

NTR30 में श्रद्धा कपूर के शामिल होने की खबर है कोरी अफवाह

आलिया के अलावा एनटीआर की आने वाली फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी लिया जा रहा है और कहा जा रहा था वे NTR30 की लीड एक्ट्रेस होंगी. हालांकि अब रिपोर्ट्स का कहना है कि ये खबर महज अफवाह थी और वे फिलहाल अपने हिंदी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. लिहाजा वे तारीखों के मैच न होने के कारण तारक की फिल्म में नहीं आ सकती हैं. अब इससे साफ जाहिर है कि ‘आरआरआर’ के ‘कोमाराम भीम’ के अपकमिंग प्रोजेक्ट में इन दो में से कोई भी एक्ट्रेस उनके साथ नहीं होगी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि NTR30 के लिए अभिनेता बॉडी में काफी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और वेट लॉस करने में जुटे हैं.

NTR30 के लिए नई एक्ट्रेस तलाश कर रहे मेकर्स

बताया जा रहा है कि NTR30 के मेकर्स ने फिल्म में एनटीआर के अपोजिट के लिए किसी नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. 20 मई यानी कल तारक का जन्मदिन है और इस खास मौके पर निर्माताओं से उनकी अगली फिल्म की नई एक्ट्रेस के नाम का ऐलान करने की उम्मीद है. कोराटाला शिव जिनकी पिछले दिनों ही आचार्य रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है. 140 करोड़ के बजट से बनीं आचार्य से मेकर्स को 100 करोड़ का नुकसान हुआ है. फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण थे. चरण और तारक ने RRR में शानदार अभिनय की छाप छोड़ी थी जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्टर किया था. हालांकि, सीताराम अल्लूरी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कोराताला की फिल्म मेंफ्लॉप रहे. अब देखना ये होगा कि निर्देशक की फिल्म से कोमाराम भीम दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं.

Prashanth Neel की NTR 31 में आएंगे एनटीआर

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर के पास प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म NTR 31 का भी ऑफर है जो केजीएफ की तरह ही एक्शन से भरपूर बड़े बजट की फिल्म होगी. हालांकि, इसकी शूटिंग निर्देशक प्रशास और श्रुति हासन स्टारर सालार को निपटाने के बाद शुरू करेंगे.

Tags: Aalia bhatt, Jr NTR, Shraddha kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर