Lockdown के बीच आलिया भट्ट ने खुद ही काट लिए अपने बाल, Photo देख हैरान हुए लोग

Lockdown के बीच आलिया भट्ट ने खुद ही काट लिए अपने बाल, Photo देख हैरान हुए लोग
आलिया भट्ट ने खुद ही काटे अपने बाल.

फोटो शेयर करते हुए आलिया ने बताया है कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने खुद ही अपने बाल काटे हैं (Alia Bhatt Cuts Her Hair) और उनके फैन्स को उनका यह नया अवतार काफी पसंद आ रहा है.

  • Share this:
मुंबई : लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सितारे अपना अधिकतर समय सोशल मीडिया (Social Media) पर काट रहे हैं. ये स्टार्स अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक्टिविटीज की भी जानकारी दे रहे हैं. कभी फोटोज तो कभी वीडियो और कभी थ्रोबैक फोटोज के जरिए ये अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. लोगों को आलिया की यह फोटो काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते लोग लगातार इस पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो की खास बात ये है कि इसमें आलिया नए हेयरस्टाइल (Alia Bhatt in Short Hair) में नजर आ रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए आलिया ने बताया है कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने खुद ही अपने बाल काटे हैं (Alia Bhatt Cuts Her Hair) और उनके फैन्स को उनका यह नया अवतार काफी पसंद आ रहा है. फोटो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, '60 दिन बाद पहले से ज्यादा स्ट्रांग, फिट हो गई हूं. बर्प्स और रस्सी कूदने में पहले से ज्यादा बेहतर हो गई हूं. पुश अप्स में भी बेहतर हुई हूं. रनिंग, सही खाने के लिए जुनूनी हो गई हूं और अगले चैलेंज का इंतजार कर रही हूं. हां मैंने अपने बाल घर पर खुद ही काटे हैं.'

सोशल मीडिया पर अब आलिया का यह लुक और उनका पोस्ट दोनों ही वायरल (Alia Bhatt Viral Photo) हो रहे हैं. आलिया का यह नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिस पर वह कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. फोटो में आलिया जिम में दिखाई दे रही हैं.





वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिखाई देंगे. दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. रणबीर और आलिया के साथ ही इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading