'RRR' में रामचरण के लिए आलिया भट्ट गाएंगी रोमांटिक गाना, फिल्म में Jr NTR और अजय देवगन भी निभाएंगे रोल

RRR में रामचरण के अपोजिट में होंगी आलिया

RRR में रामचरण के अपोजिट में होंगी आलिया

साउथ इंडियन सुपरस्टार रामचरण (Ram charan) और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म में आलिया भट्ट (Alia bhatt) अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगी. एसएस राजमौली (Director SS Rajamouli) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'RRR' के गाने को हैदराबाद के एक स्टूडियो में शूट किया जाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:37 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन इसके अलावा उनके पास एक तेुलगू प्रोजेक्ट भी है. दरअसल, यहां हम साउथ इंडियन सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) की अपकमिंग फिल्म 'RRR' (Roudram Ranam Rudhiram) को लेकर बात कर रहे हैं. 'बाहुबली' फेम एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'RRR' में आलिया सीता का किरदार निभाते दिखेंगी. 'RRR' में अभिनय के अलावा आलिया अपनी आवाज का भी जादू बिखेरेंगी. 'डियर जिंदगी' फेम एक्ट्रेस RRR के एक रोमांटिक सॉन्ग को गाएंगी.

News18 Telugu - RRR - Raja Mouli: రాజమౌళికి కొత్త తలనొప్పి..RRR..లీగల్ సమస్యలు?– News18 Telugu- Telugu News, Today's Latest News in Telugu

हैदराबाद में शूट होगा आलिया का रोमांटिक सॉन्ग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामचरण स्टारर फिल्म 'RRR' का रोमांटिक गाना 12 मार्च को हैदराबाद के एक प्राइवेट स्टूडियो में शूट किया जाएगा. फिल्म के हिंदी वर्जन (Hindi Version) में आलिया रोमांटिक सॉन्ग (Alia Bhatt Romactic Song) को आवाज देंगी. फैंस उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी आलिया 'मैं तेनू समझांवा', 'लव यू जिंदगी', 'हमसफर', 'इक कुड़ी', 'इश्क वाला लव', 'आशिक सरेंडर हुआ' जैसे कई गाने गा चुकी हैं. फैंस आलिया के अभिनय के साथ-साथ उनके सॉन्ग को भी खूब पसंद करते हैं. आलिया की अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा 'RRR' के कुछ हिस्से की शूटिंग हो चुकी है और शेष भाग को अगले 50 दिनों में पूरा किया जाएगा.




आलिया और राचरण के अलावा ये होंगे अहम किरदार
'RRR' मोटरसाइकिल डायरीज (Motorcycle Diaries) पर बेस्ड है और फिल्म 1920 के दशक की एक काल्पनिक कहानी को पर्दे पर दर्शाएगी. फिल्म में रामचरण, अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में होंगे और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) कोमाराम भीम के किरदार को साकार करेंगे. 350 करोड़ रुपए के बजट वाली मल्टीस्टारर फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अपने अभिनय की छाप छोड़ेंगे और इनके अलावा ओलिविया मॉरिस, श्रिया सरन (Shriya Saran), रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) और एलिसन डूडी (Alison Doody) भी अहम भूमिका निभाएंगे.

Happy Birthday Jr NTR: His 5 Must Watch Films



Climax के लिए ली गई हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफार की मदद
13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली इस 'RRR' को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अन्य विदेशी भाषाओं में भी डब किया जाएगा. फिल्म के क्लाइमेक्स को बेहतर बनाने के लिए हॉलीवुड से भी मदद ली जा रही है. बता दें कि हॉलीवुड के एक्शन कोरियोग्राफर निक पॉवेल (Hollywood action choreographer Nick Powell) को कहानी के क्लाइमेक्स (Climax) के लिए अप्रोच किया गया है जो Gachibowli में फिल्म के एक स्पेशल हिस्से को शूट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज