अल्लू अर्जुन की फिल्म 'वेदम' से फेमस हुए सीनियर एक्टर Nagaiah का निधन, अनुष्का शेट्टी ने यूं दी श्रद्धांजलि

तेलुगू एक्टर Nagaiah का 77 साल की उम्र में निधन

तेलुगू एक्टर Nagaiah का 77 साल की उम्र में निधन

नागैया (Nagaiah), आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले के देसावरम पेटा के रहने वाले थे. निर्देशक कृष जगरलामुड़ी ने उन्हें अभिनय को पहचाना और उन्हें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'वेदम' (Vedam) में काम करने का मौका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:59 PM IST
  • Share this:
गुजरे जमाने के जाने-माने एक्टर वेदम नागैया (Vedam Nagaiah), जिन्होंने तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) में बड़ा नाम कमाया था, का कल यानी शनिवार 27 मार्च को निधन हो गया. एक्टर 77 साल के थे. बढ़ती उम्र के कारण पिछले काफी वक्त से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते उनका इलाज जारी था. नागैया (Nagaiah) की मौत से तुलूग फिल्म जगत सदमे में हैं. कई सेलेब्स ने एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दी.

बाहुबली (Bahubali) फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने भी सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक्टर के साथ अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. उन्होंने एक्टर के लिए सोशल मीडिया पर ही एक नोट भी लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा- "एक अच्छा व्यक्ति स्वर्ग सिधार गया. नागैया के परिवार के प्रति मेरी संवेदानाएं, भगवान उनको इस परिस्थिति का सामना करने की शक्ति दे. ओम शांति."

Anushka Shetty
अनुष्का शेट्टी ने इस फोटो को पोस्ट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी.


कौन हैं एक्टर नागैया?
नागैया, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले के देसावरम पेटा के रहने वाले थे. निर्देशक कृष जगरलामुड़ी ने उन्हें अभिनय को पहचाना और उन्हें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'वेदम' (Vedam) में काम करने का मौका दिया. उनका फिल्मों में अच्छा नाम हो गया और लोग उन्हें वेदम नागैया कहने लगे. वेदम की सफलता के बाद उन्होंने ये माया चेसावे, स्पाइडर, नागावल्ली, ओक्काडिने, गमानम और बालुपू जैसी फिल्मों में काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज