Home /News /entertainment /

सुकुमार का खुलासा, 'Pushpa' के क्लाइमैक्स में Nude दिखने वाले थे Allu Arjun और Fahadh Fassil लेकिन...

सुकुमार का खुलासा, 'Pushpa' के क्लाइमैक्स में Nude दिखने वाले थे Allu Arjun और Fahadh Fassil लेकिन...

पुष्पा से हटाया गया अल्लू का न्यूड सीन

पुष्पा से हटाया गया अल्लू का न्यूड सीन

पुष्पा (Pushpa: The Rise) फिल्म के क्लाइमेक्स में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और फहद फासिल (Fahadh Fassil) न्यूड दिखने वाले थे लेकिन इसे डिलीट कर दिया गया. फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने इसे हटाने की वजह का खुलासा किया है.

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ दुनिया भर के बॉक्सॉफिस पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म के बाद इन दोनों स्टार्स की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है लेकिन वहीं दूसरी ओर इसे लेकर कुछ खुलासे और विवाद भी सामने आए हैं. जानकारी के अनुसार, फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बिना कपड़ों के यानी न्यूड दिखने वाले शॉट्स भी लिए गए थे.

    तेलुगू दर्शकों की वजह से डिलीट हुआ न्यूड सीन
    मीडिया से बातचीत में ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार (Puhspa’s Director Sukumar) ने खुलासा किया है कि क्लाइमेक्स को जोरदार बनान के लिए हमारे द्वारा शूट किए गए सीन से अलग थे. उन्होंने बताया कि फिल्म के क्लाइमेक्स (Puhspa Climax) में वे अल्लू अर्जुन और फहद फासिल (Fahadh Fassil) को न्यूड (Allu Arjun Nude Scene) दिखाने वाले थे लेकिन बाद में हमने इसे हटाया और अपना ट्विस्ट जोड़ा. डायरेक्टर ने इस सीन को डिलीट करने की वजह बताते हुए कहा कि ऐसे रूढ़िवादी तेलुगू दर्शकों के लिए बहुत ज्यादा वल्गर हो जाते हैं. लिहाजा इसका ओरिजनल सीन रिमूव किया गया.

    रश्मिका मंदाना संग अल्लू का सीन भी हो चुका डिलीट
    इस फिल्म के कई सीन में काटछांट हुई है जिसमें रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun And rashmika Mandana bold Scene) के साथ भी एक दृश्य है. यह वो सीन है जहां श्रीवली के किरदार में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन के लिए अपनी भावनाओं को बयां करती हैं. इस सीन में पुष्पा राज प्रेमिका श्रीवल्ली की छाती (chest) को टच करते हुए दिखाई देते है और वे उसे लेकर ही बातचीत करते हैं. ‘पुष्पा’ के निर्माताओं (Pushpa Moviemakers) को दोनों स्टार के बीच हुए रोमांटिक डायलॉग को लेकर आलोचना झेलनी पड़ी, क्योंकि फिल्म का एक सीन परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा सकता है. एडल्ट सीन की वजह से फिल्म को लेकर ऑनलाइन विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद इसे भी हटाया गया है.

    7 दिसंबर 2021 को 5 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म के हर एक पात्र को दर्शक खूब सराह रहे हैं. 250 करोड़ रुपए के बजट की फिल्म के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version) को देख नॉर्थ इंडिया के लोगों भी अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना की एक्टिंग और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के आइटम सॉन्ग के मुरीद हो गए हैं.

    Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandana, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर