Home /News /entertainment /

allu arjun and kajal aggarwal top celebs from south india in google asian most search list in 2021 bhojpuri south mogi

अल्लू अर्जुन- काजल अग्रवाल हैं Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉप टॉलीवुड स्टार, पीछे रह गए ये सुपरस्टार्स

2021 में गूगल पर साउथ के स्टार्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा खोजा गया काजल अग्रवाल और अल्लू अर्जुन का नाम

2021 में गूगल पर साउथ के स्टार्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा खोजा गया काजल अग्रवाल और अल्लू अर्जुन का नाम

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं और उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट आई है जिसमें बताया जा रहा है कि पुष्पा स्टार का नाम 2022 में Google की सबसे अधिक खोजी जाने वाली तेलुगू हस्तियों में टॉप पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) वैसे तो इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं और लोग उनके हैवी लुक का खूब मजाक बना रहे हैं. इंटरनेट पर अभिनेता की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देख लोग हैरानी जता रहे हैं और उनके लिए ‘मोटा भाई’, ‘भिखारी’, ‘वड़ा पाव’ जैसे न जाने कितनी ही अनाप-शनाप बातें लिख रहे हैं. इसी बीच अभिनेता ने एक और उपलब्धि हासिल की है. दरअसल, आइकन स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में 2022 की Google की सबसे अधिक खोजी जाने वाली तेलुगू हस्ती के रूप में घोषित किया गया है.

टॉप नंबर पर हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के बाद 2021 में Google की 100 सबसे अधिक खोजी जाने वाली टॉलीवुड हस्तियों की सूची में सबसे टॉप पर हैं. Google के अनुसार, लिस्ट 1 जनवरी 2021 से 23 जून तक कलेक्ट किए गए डेटा पर आधारित है. 2022 के मिड इयर के Google रुझानों के माध्यम से एशियाई हस्तियों से संबंधित सर्च सब्जेक्ट्स पर आधारित है. आपको बता दें कि इस लिस्ट में भारतीय फिल्म हस्तियों का वर्चस्व था जिसमें राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल नहीं थे.

Also Read: Allu Arjun PICS: Weight Gain कर ट्रोल हुए अल्लू अर्जुन, किसी ने बताया ‘सड़क छाप चोर’ तो कोई बोला ‘बूढ़ा’

तमिल स्टार में सबसे ज्यादा खोजे गए थलापति विजय

गूगल की सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले तेलुगू अभिनेताओं की सूची में ‘पुष्पा’ स्टार सबसे ऊपर हैं और उनके बाद ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण (Ram Charan) हैं. वहीं तमिल स्टार हीरो थलापति विजय (Thalapathi Vijay) कॉलीवुड अभिनेताओं की सूची में सबसे ऊपर है. स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को जहां उन्नीसवां स्थान मिला, वहीं मास्टर फेम एक्टर सूची में 22 वें स्थान पर हैं.

साउथ के फीमेल स्टार की लिस्ट में टॉप पर हैं काजल अग्रवाल

वहीं अगर हीरोइनों में साउथ की काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) टॉप पर हैं, उसके बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prbhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नंबर आता है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के सलमान खान और शाहरुख खान शीर्ष पर हैं, वहीं एक्ट्रेसेस में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं. जबकि लता मंगेशकर पूरे भारत से सूची में सबसे ऊपर हैं, वे 100 एशियाई हस्तियों की सूची में 5वें स्थान पर हैं.

अल्लू अर्जुन का फिल्मी करियर

मालूम हो कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) का देश भर में बहुत बड़ा फैन बेस है. उन्होंने 2003 की फिल्म ‘गंगोत्री’ से मुख्य भूमिका में अपनी शुरुआत की थी जिसे खूब पसंद किया गया था. उसके बाद वे ‘आर्य’, ‘देसमुदुरु’, ‘परुगु’, ‘आर्य 2’ और ‘जुलाई’ जैसी फिल्मों में स्टार हीरो बन गए. उन्होंने एक स्टाइलिश स्टार के रूप में अपनी एक अनूठी छवि भी बनाई. उन्होंने ‘सरायनोडु’, ‘दुव्वादा जगन्नाधम’ और ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दीं. अभिनेता एक्शन-थ्रिलर ‘पुष्पा: द राइज़’ के साथ एक पैन इंडिया स्टार बन गए और फिलहाल वे ‘पुष्पाः द रूल’ की तैयारी कर रहे हैं.

Tags: Allu Arjun, Google search top trending query, Kajal aggarwal, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर